दैनिक भास्कर हिंदी: घूमर गाने में दिखी दीपिका पादुकोण की सौतन, जानिए कौन है ये एक्ट्रेस

October 31st, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पद्मावती' का गाना घूमर इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहा है। इस गाने को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं। जहां एक तरफ दीपिका पादुकोण के डांस की तारीफ हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ इसी गाने में मौजूद एक और एक्ट्रेस की झलक दिखाई देती है जो फिल्म में चित्तौड़ के राजपूत राजा रावल रतन सिंह की पहली पत्नी नागमती का किरदार निभा रही हैं। इस एक्ट्रेस का नाम अनुप्रिया गोयनका है। कवि मलिक मोहम्‍मद जायसी के महाकाव्‍य 'पद्मावत' में भी रानी नागमती के वियोग प्रसंग का वर्णन है।

मॉडल हैं अनुप्रिया

30 साल की अनुप्रिया पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। इस फिल्म से पहल उन्होंने 'पाठशाला', 'बॉबी जासूस', 'डैडी' और 'ढिशुम' जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है। अनुप्रिया तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। 'पद्मावती' की कहानी रानी पद्मिनी के जीवन पर आधारित है। अनुप्रिया की झलक 'घूमर' गाने में 1-2 बार ही दिखाई पड़ती है। एक गाने में अपनी हल्की सी ही झलक से अनुप्रिया को काफी पॉपुलरिटी मिल गई है। अनुप्रिया का नाम एक एड फिल्म में लेस्बियन किरदार प्ले करने के बाद चर्चा में आया था। उन्होंने कई एड और शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया। अनुप्रिया ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'पोतुगाडु' से की थी।  

बता दें कि जैसे-जैसे फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज डेट नजदीक आ रही है दर्शकों का उत्साह भी बढ़ता जा रहा है। संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन के ट्विटर पेज ने एक पोस्ट के जरिए रानी नागमती बनी अनुप्रिया का परिचय दर्शकों से करवाया है। इस पोस्टर में अनुप्रिया के रॉयल लुक की झलक देखने को मिलेगी। रॉयल लुक में अनुप्रिया बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। अभी हाल ही में वो अर्जुन रामपाल की फिल्म 'डैडी' में नजर आई थीं। हालांकि अनुप्रिया बाकी एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रीय नहीं रहती हैं। इसी साल अप्रैल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया है।


फिल्म 'पद्मावती' में अलाउद्दीन ख़िलजी के किरदार में रणवीर सिंह का जबरदस्त रोल है तो वहीं उनकी पत्नी का किरदार अदिति राव हैदरी ने निभाया है। यह फिल्म 1 दिसंबर को होने वाली है। बता दें कि घूमर गाने को अब तक 25 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।