comScore

अनुराग कश्यप को मिला पूर्व पत्नी कल्कि कोचलिन का समर्थन

September 21st, 2020 18:01 IST
 अनुराग कश्यप को मिला पूर्व पत्नी कल्कि कोचलिन का समर्थन

हाईलाइट

  • अनुराग कश्यप को मिला पूर्व पत्नी कल्कि कोचलिन का समर्थन

मुंबई, 21 सितंबर (आईएएनएस) पूर्व पति व फिल्मकार अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद अभिनेत्री कल्कि कोचलिन फिल्मकार के समर्थन में सामने आई हैं।

कल्कि ने एक खुले पत्र में कहा कि फिल्मकार ने अपनी स्क्रिप्ट्स में महिलाओं की स्वतंत्रता के लिए लड़ाई लड़ी है, और पेशेवर और व्यक्तिगत स्थानों पर उनकी गरीमा का बचाव किया है।

अभिनेत्री ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसमें कहा कि कश्यप ने हमेशा उन्हें अपने बराबरी में रखा और तलाक के बाद भी उनकी गरीमा के लिए खड़े रहे हैं।

कल्कि ने लिखा, प्रिय अनुराग, इस सोशल मीडिया सर्कस को अपने आप तक न पहुंचने दें, आपने अपनी स्क्रिप्ट्स में महिलाओं की आजादी के लिए संघर्ष किया है। आपने अपने व्यावसायिक स्थान के साथ-साथ अपने निजी जीवन में भी उनकी गरीमा का बचाव किया है।

उन्होंने आगे लिखा, मैं इसकी एक गवाह रही हूं, निजी और पेशेवर जगह में आपने मुझे हमेशा अपने बराबर के रूप में देखा है, आप हमारे तलाक के बाद भी मेरी ईमानदारी के लिए खड़े हुए हैं, और हमारे एक होने से पहले जब मैंने काम के माहौल में असुरक्षित महसूस किया था, तब भी आपने मेरा समर्थन किया।

कल्कि को लगता है कि यह खतरनाक समय है।

उन्होंने लिखा, यह अजीब समय है, जहां हर कोई एक दूसरे का दुरुपयोग करता है और बिना किसी नतीजे के झूठे दावे करता है, यह एक खतरनाक और अप्रिय है। यह परिवारों, दोस्तों और देशों को नष्ट कर रहा है।

कल्कि ने आगे लिखा, लेकिन गरिमा का एक स्थान है जो इस वर्चुअल रक्त स्नान से परे मौजूद है, जो आपके आस-पास के लोगों की जरूरतों पर ध्यान देने की जगह है, एक ऐसी जगह है जहां कोई भी नहीं दिखता है, और मुझे पता है कि आप उस जगह से परिचित हैं। उस गरिमा पर टिके रहें, मजबूत रहें और जो काम आप करते हैं उसे करते रहें। पूर्व पत्नी से प्यार।

कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप ने साल 2011 में शादी की थी। हालांकि 2013 में दोनों अलग हो गए और साल 2015 में उन्होंने तलाक के लिए आवेदन किया।

एमएनएस/जेएनएस

कमेंट करें
JKkO3