बुसान फिल्म फेस्टिवल में मायलैब के निर्देशन मेंटॉर होंगे

Anurag Kashyap to be director of Mylab at Busan Film Festival
बुसान फिल्म फेस्टिवल में मायलैब के निर्देशन मेंटॉर होंगे
अनुराग कश्यप बुसान फिल्म फेस्टिवल में मायलैब के निर्देशन मेंटॉर होंगे

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिक्शन फीचर फिल्म्स (मायलैब) पहल के लिए चल रही मलेशियाई डेवलपमेंट लैब के लिए साथी फिल्म निर्माता एंथनी चेन, इफा इस्फांस्याह, जोको अनवर और हो युहांग के साथ निर्देशन मेंटॉर के रूप में काम करेंगे।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, डायरेक्शन मेंटॉर मायलैब के फिल्म निर्माताओं के साथ काम करेंगे और सिनेमा और फिल्म निर्माण पर बातचीत में भाग लेंगे।

एक इनक्यूबेटर कार्यक्रम पटकथा लेखकों, निर्देशकों, निर्माताओं के लिए व्याख्यान के तहत स्क्रिप्ट और फिल्म परियोजनाओं के विकास पर काम करने के लिए होता है। साथ ही पटकथा लेखन, निर्देशन, निर्माण, वितरण, और बाजारों और त्योहारों में क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में, मायलैब प्रारंभिक चरण में परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करता है।

वैराइटी के अनुसार, कार्यक्रम को राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम मलेशिया (एफआईएनएस) द्वारा समर्थित किया जाता है। अन्य भागीदारों में सिंगापुर फिल्म आयोग, फिलीपींस की फिल्म विकास परिषद (एफडीसीपी), ताइवान सामग्री और रचनात्मक एजेंसी और कोरियाई फिल्म परिषद शामिल हैं।

एफडीसीपी की पूर्व अध्यक्ष लिजा डिनो, युवा निर्माताओं को फिल्म उद्योग में मदद करने के लिए एक उद्योग संरक्षक के रूप में काम कर रही हैं।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, बुसान में मायलैब के मुख्य आकर्षण में पिचिंग, प्रोडक्शन, एडिटिंग, साउंड डिजाइन और फंडिंग पर सत्र शामिल हैं। चेन द्वारा निर्मित हे शुमिंग के सिंगापुर-कोरिया सह-उत्पादन अजूम्मा पर एक केस स्टडी भी होगी, जो बुसान की न्यू करंट्स प्रतियोगिता में है और ऑस्कर के लिए सिंगापुर की प्रविष्टि है।

मायलैब में स्क्रिप्ट मेंटरों में फ्रेंकोइस वॉन रॉय (जर्मनी), सामंथा होर्ले (यूके), मॉन्स्टर जिमिनेज (फिलीपींस) और मार्टन राबर्ट्स (न्यूजीलैंड) शामिल हैं, जबकि रेमंड फथनविरंगून (थाईलैंड), रोशनक बेहेस्ट नेडजाद (जर्मनी), मैरी डबास (फ्रांस), मीस्के टॉरिशिया (इंडोनेशिया), ब्रैडली ल्यू (मलेशिया/फिलीपींस) और स्टेफानो सेंटिनी (इटली/ताइवान) समूह का नेतृत्व करेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Oct 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story