सपनों के शहर मुंबई ने मुझे आजाद कराया

Anurag Vyas says Mumbai, the city of dreams has set me free
सपनों के शहर मुंबई ने मुझे आजाद कराया
अनुराग व्यास सपनों के शहर मुंबई ने मुझे आजाद कराया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नागिन फेम अनुराग व्यास को लगता है कि अभिनय में एक सफल करियर के अलावा सपनों के शहर मुंबई ने उन्हें और अधिक स्वतंत्र बना दिया है।

अभिनेता कहते हैं, मुंबई आने के बाद, मैं एक अधिक स्वतंत्र व्यक्ति बन गया हूं। जब मैं अपने गृहनगर राजस्थान में था, तो मेरी माँ हर चीज का ध्यान रखती थीं। लेकिन अब मैंने अपने लिए खाना बनाना सीख लिया है, वास्तव में मैं इसका आनंद ले रहा हूं। खाना बनाना और अलग-अलग व्यंजनों को तलाशना। सपनों के शहर ने मुझे वास्तव में स्वतंत्र बना दिया है और मैं इसके लिए आभारी हूं।

अनुराग ने आप के आ जाने से से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की और बाद में भाखरवड़ी, दिल ये जि़द्दी है में नजर आए।

अनुराग व्यास आगे कहते हैं, मैं व्यक्तिगत रूप से मानता हूं कि स्वतंत्रता हमारे आत्मसम्मान के लिए गंभीर रूप से अच्छी हो सकती है। अपने स्वयं के विचारों, विकल्पों और कार्यों में विश्वास रखने से हमें किसी अन्य की तरह आत्मविश्वास नहीं मिलता है। यदि आप लगातार इस बारे में चिंता करते हैं कि दूसरे लोग क्या सोचते हैं, आप कभी भी वह नहीं बन पाएंगे जो आप हैं।

यदि आपको अपने आप में विश्वास नहीं है तो आप हमेशा अपने आप को दूसरा अनुमान लगाएंगे, और ऐसा होने का कोई तरीका नहीं है। इसलिए मैं उससे एक कदम दूर रहना चाहता हूं और आश्वस्त और स्वतंत्र होना चाहता हूं। और आज मैंने खुद पर विश्वास करना शुरू कर दिया।

ज्यादातर नकारात्मक भूमिकाएं निभाने वाले अभिनेता गुल खान द्वारा निर्देशित और निर्मित आगामी श्रृंखला आशिकाना के लिए अनुराग व्यास एक बार फिर तैयार हैं।

अनुराग व्यास आगे कहते हैं, मैं टाइपकास्ट होने के बारे में चिंतित नहीं हूं। एक अभिनेता के रूप में मैं आशाजनक और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाना चाहता हूं। मैं अपने अभिनय ग्राफ से खुश हूं। एक अभिनेता के रूप में निश्चित रूप से मैं अलग-अलग भूमिकाएं निभाऊंगा। लेकिन अभी मैं अपने रास्ते में आने वाले अवसरों को गंवाना नहीं चाहता।

अनुराग आखिरी बार टीवी शो रक्षाबंधन रसल अपने भाई की ढाल में नजर आए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 May 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story