comScore

द थर्ड हैकर में लीड रोल में दिखेंगे अनुशील

September 21st, 2020 19:01 IST
 द थर्ड हैकर में लीड रोल में दिखेंगे अनुशील

हाईलाइट

  • द थर्ड हैकर में लीड रोल में दिखेंगे अनुशील

मुंबई, 21 सितम्बर (आईएएनएस)। कोरोनावायरस महामारी के बाद बॉलीवुड जगत में अब फिर से हलचल दिखने लगी है। इसी कड़ी में निर्देशक सागर जोशी अपनी फिल्म द थर्ड हैकर की शूटिंग दोबारा स्टार्ट कर रहे हैं।

फिल्म के लीड रोल में अनुशील चक्रवर्ती नजर आएंगे, वहीं इसमें अनुशील के अलावा शिवम रॉय प्रभाकर और जोसेफिन लैंग जैसे सितारे भी दिखाई देंगे।

अनुशील ने अभिनय की शिक्षा बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की एक्टिंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट एक्टर्स प्रिपेयर से लिया है। अभिनय के साथ ही अनुशील मार्शल आर्ट और कराटे में भी माहिर हैं। 2010 में साउथ अफ्रीका में कराटे वल्र्डकप खेल में गोल्ड मेडल भी जीतने का श्रेय भी इन्हें प्राप्त है। अनुशील ने अक्षय कुमार इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप मुंबई 2011 में सिल्वर मेडलिस्ट का खिताब जीता है।

अनुशील ने चौथे चरण तक ब्लैक बेल्ट का प्रशिक्षण भी पूरा किया है। वह कई अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कराटे का प्रदर्शन कर चुके हैं। थाईलैंड, यूएसए, सिंगापुर, चीन आदि शहरों में ये कराटे का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। 2015 में मिस्टर अंडमान का खिताब भी वह जीत चुके हैं।

फिल्म के डायरेक्टर सागर जोशी ने बताया कि फिल्म की कहानी कंप्यूटर हैकिंग पर आधारित है। हालांकि इस फिल्म को नवंबर 2020 में रिलीज किया जाना था परंतु कोरोनावायरस के चलते फिल्म की शूटिंग को पिछले 6 महीने से रोकना पड़ा इस कारण अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है।

फिल्म के प्रोड्यूसर लक्ष्मण सिंह राजपूत ने कहा, फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा उत्तर प्रदेश और राजस्थान के अलग-अलग शहरों में भी की जाएगी। फिल्म के सेट पर सेनीटाइजर,मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे दिशानिर्देशों का पालन किया जाना अनिवार्य है।

एवाईवी/जेएनएस

कमेंट करें
VbPtp