अनुष्का और विराट ने बेंगलुरु के रेस्टोरेंट स्टाफ के साथ क्लिक करवाई फोटो

Anushka and Virat clicked photos with restaurant staff in Bengaluru
अनुष्का और विराट ने बेंगलुरु के रेस्टोरेंट स्टाफ के साथ क्लिक करवाई फोटो
मुंबई अनुष्का और विराट ने बेंगलुरु के रेस्टोरेंट स्टाफ के साथ क्लिक करवाई फोटो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बेंगलुरु के एक पॉपुलर रेस्टोरेंट में लंच किया और वहां के स्टाफ के साथ फोटो खिंचवाई। कपल, जिन्हें उनके फैंस विरुष्का के नाम से बुलाते हैं, ने सेंट्रल टिफिन रूम से कई फोटोज शेयर कीं। रेस्टोरेंट ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों में अनुष्का को व्हाइट कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है और विराट ब्लू कलर की टी-शर्ट, ग्रे पैंट और बेसबॉल कैप में दिख रहे हैं।

अनुष्का और विराट के साथ उनके पेरेंट्स और फैमिली फ्रेंड्स भी हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अनुष्का ने शेयर किया कि उन्होंने अपने परिवार के साथ लंच किया और फिर डोसा, हलवा, वड़ा और आइसक्रीम भी खाईं। रेस्टोरेंट के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने लिखा: विराट कोहली और आपके परिवार को फूड सर्व करना सम्मान की बात रही। आपकी अगले विजिट का इंतजार है। बॉलीवुड फ्रंट की बात करें तो, अनुष्का फिल्म चकदा एक्सप्रेस में भारतीय गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 April 2023 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story