comScore

अनुष्का और शाहरुख ने शुरु की नई डगर, फिल्मों के बाद वेब सीरीज को करेंगे प्रोड्यूस

अनुष्का और शाहरुख ने शुरु की नई डगर, फिल्मों के बाद वेब सीरीज को करेंगे प्रोड्यूस

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों एक दूसरे के काम से काफी प्रभावित है। यहीं कारण है कि अनुष्का अब शाहरुख को फॉलो कर रही हैं। दरअसल, फिल्मों को प्रोड्यूस करने के बाद दोनों ने वेब सीरीज को प्रोड्यूस करना शुरु कर दिया है। हालांकि दोनों ने इसकी अधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन शाहरुख की कंपनी रेड चीलीज साथ 'बेताल' शो शुरु करने जा रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्नेश शर्मा की कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स कार्यकारी निर्माता के रूप में माई वेब सीरीज से जुड़ेगी।
 
इस सीरीज को लेकर अनुष्का ने बताया कि मैं नेटफ्लिक्स के साथ दूसरी बार काम करने जा रही हूं। इससे पहले मैंने इस डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए बाबुल का निर्माण किया था। हम अपनी कंपनी के तहत उन शोज का निर्माण करने की कोशिश कर रहे हैं, जो समाज के मिथ को तोड़ेंगे। माई में एक 47 साल मां और पत्नी की कहानी बताई जाएगी।

वहीं किंग खान की सीरीज बेताल की बात करें तो ये एक गांव की कहानी होगी। जहां ब्रिटिश सेना के अंग्रेज अफसर का भूत वहां भटकता हुआ आ जाता है। उसके साथ उसकी पूरी सेना भूतों के रूप में वहां पहुंच जाती है। इसके बाद ये भूतों की जमात गांव वालों को परेशान करती है। ये एक हॉरर कॉमेडी सीरीज होगी।

इन दो सीरीज के अलावा ने​टफ्लिक्स एक और कहानी लेकर आ रही है, जो फैशन डिजाइनर मासाबा गुप्ता पर बेस्ड होगी। यह कहानी उनके फैशन हाउस और लाइफ के बारे में होगी। खास बात यह है कि इस कहानी में उनकी मां नीना गुप्ता भी नजर आएंगी। इसके अलावा बॉम्बे बेगम्स और मैस्सी जैसे शोज भी नेटफ्लिक्स पर आने वाले हैं।

कमेंट करें
EoAwS