comScore

अनुष्का शर्मा ने नए अंदाज में किया पाउट

July 23rd, 2020 19:30 IST
 अनुष्का शर्मा ने नए अंदाज में किया पाउट

हाईलाइट

  • अनुष्का शर्मा ने नए अंदाज में किया पाउट

मुंबई, 23 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम पर अपने पाउट को फ्लॉन्ट करती नजर आईं जिसमें उनका चेहरा फूलों से ढका रहा।

अभिनेत्री ने अपना एक बुमरैंग वीडियो साझा किया है जिसमें वह घर में सोफे पर बैठकर इंस्टाग्राम फिल्टर्स के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। वह एक फ्लोरल फिल्टर को चुन अपने चेहरे को रंग-बिरंगे फूलों से ढककर पाउट करती नजर आईं।

हाल ही अनुष्का ने ऑयल पुलिंग के प्राचीन आयुर्वेदिक पद्धति के नियमित अभ्यास की आवश्यकता के बारे में बात कीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर कुछ तस्वीरों को साझा किया जिसमें उन्हें अपनी डॉगी के पास बैठकर ऐसा करते हुए देखा जा सकता है।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, अपने प्यारे डॉगी की संगति में ऑयल पुलिंग करने का मेरा मार्निग रिचुयल!ऑयल पुलिंग एक प्राचीन आयुर्वेदिक अभ्यास है जिसे कवला या गुंडुशा के तौर पर जाना जाता है, जो कि एक दंत तकनीक है जिसके तहत खाली पेट में अपने मुंह के भीतर तेल डालकर उसे कुछ मिनटों के लिए मुंह के अंदर चारों ओर हिलाते रहें और फिर थूक दें। यह दांतों की सफाई और सेहत के लिए काफी अच्छा है और यह शरीर के विषैले तत्वों को भी बाहर निकालने में कारगर है। जैसा कि हम सभी इस समय का उपयोग अपने स्वास्थ्य की बेहतर देखभाल करने और अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली में सुधार करने के लिए कर रहे हैं, तो इसलिए इसे आप सभी के साथ साझा करने का ख्याल आया। उम्मीद करती हूं कि यह आपके लिए भी उतना ही फायदेमंद साबित होगा।

कमेंट करें
sWA9H