दैनिक भास्कर हिंदी: Web Series: पाताल लोक का सीज़न-2 आएगा या नहीं? जानिए क्या कहा शो की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने

May 27th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अनुष्का शर्मा को आखिरी बार आंनद एल राय की 2018 की रिलीज़ फिल्म ज़ीरो में देखा गया था। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने डिजिटल वर्ल्ड में कदम रखा है। उनके प्रोडक्शन की रिलीज वेब सीरीज पाताल लोक की काफी चर्चा भी हो रही है। अनुष्का की इस क्राइम सीरीज में जयदीप अहलावत और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका में है। दोनों की एक्टिंग को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। जिस तरह पाताल लोक का पहला सीजन लोगों को पसंद आ रहा है उससे इसके दूसरे सीजन की भी चर्चा शुरू हो गई है। हालांकि अनुष्का शर्मा को लगता है कि पाताल लोक सीज़न-2 पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी। लेकिन उन्होंने अगले सीज़न की संभावना से इनकार भी नहीं किया।

अमेज़न चाहे तो दूसरा सीज़न संभव
दूसरे सीजन के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने पीटीआई से कहा, 'आपको सीजन-2 के बारे में और जानने के लिए इंतजार करना होगा।  मैं अभी से ज्यादा कुछ खुलासा नहीं करना चाहती हूं लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि यह हो भी सकता है। इसके बारे में बात करना जल्दबाजी होगी लेकिन हां अगर अमेजन प्राइम वीडियो चाहेगा तो वह निश्चित तौर पर इस सीरीज के दूसरे सीजन को दर्शकों के सामने पेश करेंगी। हम हमेशा उन कहानियों के प्रति सच्चे रहे हैं जो हम बताना चाहते हैं और हम ऐसा करना जारी रखेंगे। हम भविष्य में भी इसी तरह की सराहना की उम्मीद करते हैं। बता दें कि इस सीरीज की कहानी सुदीप शर्मा ने लिखी है जो अनुष्का के साथ उनकी फिल्म 'एनएच10' के समय से जुड़े हुए हैं।

सुदीप शर्मा पर अनुष्का को पूरा भरोसा
अनुष्का ने सुदीप शर्मा की तारीफ करते हुए कहा, 'हम लंबे समय से एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं और वह मेरे भाई जैसे हैं। वह जो कुछ भी लिखते हैं, मुझे उस पर भरोसा है। किसी भी मुश्किल कहानी को साधारण शब्दों में कैसे कहना है, वह इस बात को भली-भांति जानते हैं। हम लोगों ने साथ मिलकर कई अच्छे काम किए हैं और आगे भी करते रहेंगे।' बता दें कि पाताल लोक के नौ एपिसोड है जिसकी कहानी दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर हाथीराम चौधरी के इर्द गिर्द घूमती है। बहुत दिन से हाथीराम को कोई केस नहीं मिलता है और अचानक से उन्हें एक लोकप्रिय टीवी पत्रकार को मारने की कोशिश करने पर हुए बवाल का केस मिल जाता है। इस केस की छानबीन करते हुए वह देश में जाति, धर्म, समुदाय और लिंगभेद जैसे कई मुद्दों को उजागर करता है। 

खबरें और भी हैं...