दैनिक भास्कर हिंदी: विराट की मदद लेकर शीर्षासन करते दिखीं अनुष्का शर्मा

December 1st, 2020

हाईलाइट

  • विराट की मदद लेकर शीर्षासन करते दिखीं अनुष्का शर्मा

मुंबई, 1 दिसंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। मंगलवार को अनुष्का ने गर्भावस्था के दौरान नियमित रूप से योग आसन करने वाली पुरानी तस्वीर साझा की। उन्होंने बताया कि केवल वही आसन वह नजरअंदाज कर रही हैं जिसे डॉक्टर ने करने से मना किया है।

अनुष्का ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जहां वह पति विराट की मदद से शीर्षासन करते हुए दिखाई दे रही हैं।

तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा, इस एक्सरसाइज में हाथ नीचे और पैर ऊपर करना, यह सबसे मुश्किल है। क्योंकि योग मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा हिस्सा है, तो मुझे डॉक्टर ने सलाह दी कि मैं वह सब आसन कर सकती हूं, जो मैं प्रेग्नेंट होने से पहले करती थी, लेकिन अब उचित और आवश्यक समर्थन के साथ। शीर्षासन, जो मैं पिछले कई सालों से कर रही हूं। मैंने सोचा कि मैं दीवार का सहारा लूंगी लेकिन मेरे पति ने भी मेरा पूरा सपोर्ट किया हालांकि, यह मेरी योगा टीचर की देखरेख में हुआ।

अभिनेत्री ने हालिया पोस्ट के माध्यम से बताया था कि वह अपने बच्चे को जन्म देने के बाद वह शूटिंग में वापसी करेंगी और घर, बच्चे व पेशेवर जिंदगी के बीच सामंजस्यता बरकरार रखेंगी।

अनुष्का ने कहा, सेट पर रहने से मुझे काफी खुशी मिलती है और अगले कुछ दिनों तक मैं शूटिंग जारी रखूंगी। इसके बाद अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद मैं फिर से शूटिंग पर वापसी करूंगी और यह सुनिश्चित करूंगी कि मेरे घर, बच्चे और पेशेवर जिंदगी के बीच सामंजस्य बना सकूं। मैं जब तक जीवित रहूंगी, काम करती हूं, क्योंकि एक्टिंग से मुझे वास्तव में बेहद खुशी मिलती है।

अनुष्का फिलहाल एंडोर्समेंट के लिए शूटिंग कर रही हैं और कोविड-19 के सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए अपने काम को अंजाम दे रही हैं।

एवाईवी-एसकेपी