दैनिक भास्कर हिंदी: लॉकडाउन में परिवार संग बोर्डगेम खेलती नजर आईं अनुष्का

April 7th, 2020

हाईलाइट

  • लॉकडाउन में परिवार संग बोर्डगेम खेलती नजर आईं अनुष्का

मुंबई, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की हैं, जहां उन्हें उनके परिवार के सदस्यों के साथ बोर्डगेम का आनंद लेते देखा जा सकता है। तस्वीर में वह अपने पति व क्रिकेटर विराट कोहली, पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा और मां अशिमा शर्मा संग नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री ने इस तस्वीर के साथ एक भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा है और यह भी सुझाव दिया है कि अपने पारिवारिक रिश्तों को मजबूत बनाने में क्वॉरेंटाइन के इन दिनों का इस्तेमाल किस तरह से करें।

वह लिखती हैं, यह हमारी प्राथमिक देखभाल करने वालों से है-परिवार, जिनसे हमने जिंदगी के सफर पर चलना सीखा, कैसे चलना है, कैसे खाना है, कैसे लोगों संग उठना-बैठना है और दुनिया का सामना कैसे करना है सीखा। इन्हीं चीजों में से होकर हमारी परवरिश होती है, जिसका प्रभाव हम पर काफी लंबे समय तक रहता है। आज जिस दुनिया में हम रह रहे हैं वहां कई सारी अनिश्चितताएं हैं और मुझे यकीन है कि आप में से कई लोगों ने अपने परिवारों के साथ उसी आश्वासन और मेल-जोल के भाव को महसूस किया होगा।

वह आगे लिखती हैं, अपनी जिंदगी से जुड़े सभी अनमोल लोगों की देखभाल करने के खातिर घर पर रहें और इन लम्हों को पूरी तरह से जिएं..मुस्कुराइए, हंसे, बातें करें, परस्पर स्नेह दिखाएं, गलतफहमियों को दूर करें, एक गहरे व स्वस्थ रिश्ते का विकास करें, जिंदगी और सपनों के बारे में चर्चा करें और आने वाले एक अच्छे कल के लिए दुआ मांगें।

अनुष्का ने कोविड-19 को लेकर आगे लिखा, हम सभी बेहद गहराई से प्रभावित हुए हैं और उम्मीद करती हूं कि आने वाले समय में हम इससे मिले सबक को याद रखेंगे।

उन्होंने आखिर में मोनोपोली के इस गेम के बारे में लिखा, क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि किसने जीता?

-ञआईएएनएस