अतुल सभरवाल की बर्लिन में मुख्य भूमिका निभाएंगे अपारशक्ति खुराना

Aparshakti Khurana to play lead role in Atul Sabharwals Berlin
अतुल सभरवाल की बर्लिन में मुख्य भूमिका निभाएंगे अपारशक्ति खुराना
बॉलीवुड अतुल सभरवाल की बर्लिन में मुख्य भूमिका निभाएंगे अपारशक्ति खुराना
हाईलाइट
  • अतुल सभरवाल की बर्लिन में मुख्य भूमिका निभाएंगे अपारशक्ति खुराना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना 2022 की शुरूआत अतुल सभरवाल की अगली फिल्म बर्लिन से करेंगे, जो एक रोमांचक सस्पेंस थ्रिलर है। इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका में होंगे।

धोखा राउंड डी कॉर्नर के बाद इस जॉनर में अभिनेता की यह दूसरी फिल्म होगी और यह इसी महीने रिलीज होगी। इसकी शूटिंग प्रमुख शहरों दिल्ली, आगरा और भोपाल में की जाएगी।

अपारशक्ति ने कहा, मैं अब सेट पर आने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

साल 2021 मेरे लिए अनुभवों से भरा रहा है। एक पॉजिटिव नोट पर मुख्य भूमिका निभाने की अपनी यात्रा शुरू करने के साथ, मुझे अलग-अलग, गंभीर शैलियों का पता लगाने का अवसर भी मिला, जो कि मैं पहले दिन से करना चाहता था। वहां पहुंचने में मेरी मदद अतुल सभरवाल से बेहतर और कौन कर सकता था?

अपने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए, अपारशक्ति ने अतुल के पिछले प्रोजेक्ट को याद किया।

मैंने अतुल सर के काम का बहुत बारीकी से पालन किया है और मैं बेझिझक उनपर भरोसा करता हूं, खासकर जब इस मुश्किल शैली में कहानी कहने की बात आती है। मुझे अभी तक याद है कि माई वाइफ्स मर्डर अपने समय से आगे की फिल्म थी।

उन्होंने आगे कहा, पंकज त्रिपाठी अभिनीत पाउडर को पसंद किया गया और क्लास ऑफ 83 की उनकी आखिरी कृति से पता चलता है कि वह अपने शिल्प के साथ कितने अच्छे हैं। वह इस शैली के लिए आवश्यक बारीकियों को खूबसूरती से पकड़ते हैं और मैं उनके लिए इस परियोजना का नेतृत्व करने के लिए उत्साहित हूं।

 

आईएएनएस

Created On :   7 Jan 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story