ए आर रहमान ने मलेशिया बुक ऑफ रिकॉर्डस में किया प्रवेश

AR Rahman enters Malaysia Book of Records
ए आर रहमान ने मलेशिया बुक ऑफ रिकॉर्डस में किया प्रवेश
बॉलीवुड ए आर रहमान ने मलेशिया बुक ऑफ रिकॉर्डस में किया प्रवेश

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। मलेशिया में एक ए आर रहमान संगीत कार्यक्रम के आयोजक ने अब 10,000 फीट से अधिक की ऊंचाई से संगीत कार्यक्रम के बारे में घोषणा करने का विकल्प चुनकर मलेशिया बुक ऑफ रिकॉर्डस में अपना नाम दर्ज करा लिया है। हां, डीएमवाई के निर्माण अध्यक्ष दातो मोहम्मद युसुफ, जिनके पास पैराशूट था। मलेशिया में ए आर रहमान के संगीत कार्यक्रम की घोषणा करने के लिए अपने सहयोगियों के साथ एक हेलीकॉप्टर से कूद गए।

युसॉफ की फर्म डीएमवाई क्रिएशन सात साल की अवधि के बाद मलेशिया में मोजार्ट ऑफ मद्रास के विशाल संगीत कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। कॉन्सर्ट अगले साल 28 जनवरी को होना है। ए आर रहमान ने अध्यक्ष और उनके सहयोगियों के झंडे के साथ कूदते हुए एक वीडियो क्लिप साझा किया, जिनमें से प्रत्येक में या तो लोगो था या संगीत कार्यक्रम की घोषणा थी और ट्वीट किया, मलेशिया, क्या आप तैयार हैं? मलेशिया के कुआलालंपुर के नेशनल स्टेडियम बुकित जलील में होने वाले इस कॉन्सर्ट को ए आर रहमान- सीक्रेट ऑफ सक्सेस कहा जा रहा है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Sep 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story