मनोरंजन : अरागन एक फंतासी थ्रिलर होगी : निर्देशक अरुण कुमार

October 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक अरुण कुमार की आने वाली फिल्म अरागन, जिसमें अभिनेता माइकल थंगादुरई और श्रीलंकाई तमिल कविप्रिया मुख्य भूमिका में हैं, एक फंतासी थ्रिलर होगी।फिल्म के टीजर लॉन्च इवेंट में भाग लेते हुए, निर्देशक अरुण कुमार ने कहा, कोविड 19 स्थिति के दौरान, मैं निर्माता से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिल सका और इसलिए उन्हें पूरी स्क्रिप्ट केवल वीडियो कॉल के माध्यम से सुनाई।

उनसे व्यक्तिगत रूप से न मिलने के बावजूद, उन्होंने इस स्क्रिप्ट के पर्याप्त मूल्य पर विश्वास किया और इसे बनाने के लिए सहमत हुए। इसलिए, मैं उन्हें भगवान का दूत कहूंगा।निर्देशक ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए किए गए श्रमसाध्य प्रयासों के लिए अपने मुख्य अभिनेता माइकल की भी प्रशंसा की।

फिल्म एक फंतासी थ्रिलर है और फिल्म में एक विशेष ²श्य है जिसमें अभिनेता माइकल थांगदुरई को एक संकरी और खड़ी गुफा से गुजरना पड़ा और इसे पूरा करने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी। मुश्किल हालात की परवाह न करते हुए उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया।

बस इतना ही नहीं। घने जंगलों के अंदर फिल्म की शूटिंग के दौरान, वह बीमार पड़ गए। अस्वस्थ होने के बावजूद, उन्होंने एक शानदार प्रदर्शन किया।ट्रेंडिंग आर्ट्स हरिहरन पंचलिंगम द्वारा निर्मित, माइकल और कविप्रिया के अलावा, फिल्म में श्रीरंजनी और कलैरानी भी शामिल हैं।फिल्म के लिए छायांकन सूर्या द्वारा किया गया है और संगीत जुड़वां भाइयों विवेक और जसवंत का है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.