रंगबाज वांटेड में अपने किरदार को लेकर अर्चना सिंह ने किया खुलासा

Archana Singh reveals about her character in Rangbaaz Wanted
रंगबाज वांटेड में अपने किरदार को लेकर अर्चना सिंह ने किया खुलासा
ओटीटी में डेब्यू रंगबाज वांटेड में अपने किरदार को लेकर अर्चना सिंह ने किया खुलासा
हाईलाइट
  • रंगबाज वांटेड में अपने किरदार को लेकर अर्चना सिंह ने किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री अर्चना सिंह राजपूत रंगबाज वांटेड से ओटीटी में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने यहां वह एक दिलचस्प किरदार निभाने के बारे में बताया और सीरीज के लिए मध्य प्रदेश में अपने शूटिंग अनुभव को भी साझा किया।

शो के बारे में बात करते हुए, बहू हमारी रजनीकांत की अभिनेत्री ने कहा, इस शो में दिखाया गया है कि कैसे मेरठ का एक लड़का अपने दोस्त के लिए एमपी आता है और एक मर्डर मिस्ट्री और राजनीतिक प्रभाव में फंस जाता है और कैसे वह इससे बाहर निकलने की कोशिश करता है। वह शो में मेरा बचपन का प्यार है और यह सीरीज मनोरंजन के साथ एक ड्रामा मिस्ट्री है जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

अर्चना कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं और तेलूगु फिल्म मारो प्रस्थानम में भी नजर आ चुकी हैं। अपनी भूमिका के बारे में खुलासा करते हुए उन्होंने आगे कहा मैं मुख्य भूमिका निभा रही हूं, उस लड़के की प्रेमिका जो एक हत्या में शामिल है। यह एक बहुत ही दिलचस्प चरित्र है। हम वर्तमान में टीकमगढ़, मध्य प्रदेश में शूटिंग कर रहे हैं और सभी कलाकार बहुत सहयोगी हैं।

रंगबाज वांटेड में निर्देशक मनोज खाड़े, सुरेश चंद्र अवस्थी, आर्य बब्बर, देव शर्मा, अमिका शैल और वरुण सिंह राजपूत शामिल हैं।

 

आईएएनएस

Created On :   23 Dec 2021 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story