अरिजीत सिंह ने गाए जा के बंगाली वर्जन में दी अपनी आवाज

Arijit Singh lent his voice to the Bengali version of Gaye Jaa.
अरिजीत सिंह ने गाए जा के बंगाली वर्जन में दी अपनी आवाज
म्यूजिक अरिजीत सिंह ने गाए जा के बंगाली वर्जन में दी अपनी आवाज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिंगर अरिजीत सिंह ने गाए जा के बंगाली अनुवाद एतो किसर तारा गाने को अपनी आवाज दी है।

सनी एमआर द्वारा कंपोज नया गाना बंगाली वर्जन में है। गाए जा को श्लोक लाल ने लिखा गया है, जबकि अरिजीत सिंह ने इस गाने को गाया है।

ट्रैक पर अपने विचार साझा करते हुए, अरिजीत ने कहा: एटो केसर तारा दिल को छू लेने वाला गाना है, जिसका सभी प्रकार के श्रोता आनंद लेंगे। इसके ओरिजनल गाने ने कई प्रशंसकों का दिल जीत लिया था, और हमें उम्मीद है कि बंगाली वर्जन भी लोगों के दिलों को छूएगा।

एटो किसर तारा मुक्त होने, सपनों को अपनाने और अपनी शर्तों पर जीवन जीने की बात करता है। इस ट्रैक में एक आकर्षक म्यूजिक वीडियो है, जिसमें शशांक डोगरा और वर्तिका झा हैं, जिसमें दोनों युवा सितारों ने शानदार डांस मूव्स और शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया है।

गाने के बारे में बात करते हुए वर्तिका झा ने कहा, एटो किसर तारा एक ऐसा गाना है जो सपनों का पीछा करने और बाधाओं को पार करने की भावना का जश्न मनाता है। हमारे म्यूजिक वीडियो के माध्यम से इस गाने की कहानी बताना एक परम आनंद की बात थी।

शशांक डोगरा ने भी इसी तरह के विचार व्यक्त किए: एटो किसर तारा एक शक्तिशाली गीत है, और यह वह वाइब है जिसे हमने वीडियो के साथ फिर से बनाने की कोशिश की है। दर्शक निश्चित रूप से हमारे प्यार के श्रम से खुद को जोड़ पाएंगे।

कंपनी भारत के उभरते कलाकारों को अपनी विशाल क्षमता दिखाने के लिए एक मजबूत मंच भी प्रदान करती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jan 2023 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story