अर्जुन बिजलानी और पत्नी नेहा स्वामी ने 20 साल के साथ का मनाया जश्न

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन अर्जुन बिजलानी और पत्नी नेहा स्वामी ने 20 साल के साथ का मनाया जश्न

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी स्टार अर्जुन बिजलानी को आखिरी बार स्प्लिट्सविला एक्स 4 में देखा गया था। उन्होंने अपनी पत्नी नेहा स्वामी के साथ 20 साल पूरे होने की खुशी में जश्न मनाया। बता दें कि इस कपल ने शादी 20 मई, 2013 को की थी, लेकिन 20 साल पहले एक-दूसरे से पहली बार मिले थे।

अपनी पत्नी के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए एक्टर ने कहा, 20 साल पहले मैं उनसे एक होटल में मिला था, जहां मैं एक दोस्त के साथ गया था। उनकी सादगी ने मुझे आकर्षित किया और आखिरकार, हमने डेटिंग शुरू कर दी।

एक्टर ने अपनी पत्नी के साथ एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा: हैप्पी 20! इसके साथ हार्ट इमोजी का भी इस्तेमाल किया। अर्जुन एक सफल एक्टर हैं और वह हमेशा अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को पूरी तरह से बैलेंस करने की कोशिश करते हैं। वह एक पारिवारिक व्यक्ति हैं।

उन्होंने आगे कहा: जिंदगी अच्छी है और यह सब आपके परिवार को प्यार करने के बारे में है। मुझे अपनी पत्नी और बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद है। 20 साल का साथ एक बहुत अच्छा एहसास है। मेरी पत्नी मुझे पूरी तरह से पूरा करती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अर्जुन लेफ्ट राइट लेफ्ट, मिले जब हम तुम, मेरी आशिकी तुम से ही, नागिन, कवच जैसे कई टीवी शो का हिस्सा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने तेरे इश्क में घायल में स्पेशल अपीयरेंस दिया था। वह रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 March 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story