दैनिक भास्कर हिंदी: ‘संदीप और पिंकी फरार’ के सेट पर हमले की खबर को लेकर अर्जुन कपूर ने बताई सच्चाई

December 8th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ के लिए उत्तराखंड में शूटिंग कर रहे हैं। बीते दिनों ही वे फिल्म की शूटिंग के लिए हैलीकॉप्टर से उत्तराखंड पहुंचे थे। अर्जुन कपूर को लेकर खबर सामने आई थी कि उन पर शराब के नशे में किसी व्यक्ति ने हमला कर दिया है, लेकिन खुद अर्जुन ने इसे अफवाह बताते हुए ट्वीट किया है कि इस तरह की रिपोर्ट अफवाह है। उन्होंने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है कि कोई घटना मेरे साथ हुई और मुझे ही न मालूम हो। मीडिया में मुझ पर ‘एसॉल्ट’ किए जाने जैसे शब्द सुनकर मेरा परिवार काफी परेशान हो गया था। इसलिए ऐसे शब्दों का इस्तमाल करना ठीक नहीं है।”

रिपोर्ट के अनुसार एक ड्राइवर ने शराब के नशे में अर्जुन से उनकी वैनिटी में मिलने की कोशिश की। इस मुलाकात के दौरान पहले तो इस ड्राइवर ने अर्जुन कपूर से हाथ मिलाया और इसी दौरान ड्राइवर ने अर्जुन का हाथ मरोड़ना शुरू कर दिया और हाथापाई करने लगा। इसके अलावा अर्जुन ने मीडिया को भी फटकार लगाईं और कहा कि किसी भी मीडिया ने मेरी पीआर टीम से संपर्क कर इस बारे में सच्चाई जानने की कोशिश नहीं की और रिपोर्ट बना दी। 

 

उम्मीद करता हूं कि भविष्य में ऐसा दोबारा नहीं होगा, क्योंकि इस वजह से मेरा परिवार परेशान हो गया और ये ठीक नहीं है।” बता दें कि फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में अर्जुन परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी कर रहे हैं।

बता दें कि अर्जुन और परिणीति की जोड़ी इससे पहले फिल्म 'इश्कजादे' में दिखी दी। इस फिल्म से दोनों ने अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 'संदीप और पिंकी फरार' फिल्म अगले साल 3 अगस्त 2018 रो रिलीज की जाएगी। इस फिल्‍म में अर्जुन कपूर एक 30 साल के हरियाणवी पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे। अर्जुन और परिणीति इस फिल्म के अलावा विपुल शाह की 'नमस्ते कनाडा' में भी साथ दिखाई देंगे।