अर्जुन कपूर ने 2 स्टेट्स का गाना गाने के लिए इंडियन आइडल 13 के प्रतियोगियों का जताया आभार

Arjun Kapoor thanks Indian Idol 13 contestants for singing 2 States song
अर्जुन कपूर ने 2 स्टेट्स का गाना गाने के लिए इंडियन आइडल 13 के प्रतियोगियों का जताया आभार
बॉलीवुड अर्जुन कपूर ने 2 स्टेट्स का गाना गाने के लिए इंडियन आइडल 13 के प्रतियोगियों का जताया आभार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने इंडियन ऑयडल के प्रतियोगी ऋषि सिंह और बिदिप्ता चक्रवर्ती की प्रस्तुति के माध्यम से अपनी फिल्म 2 स्टेट्स की यादें ताजा की और उनका आभार व्यक्त किया। सिंगिंग रियलिटी शो, इंडियन आइडल 13 में, ऋषि ने बिदिप्ता चक्रवर्ती के साथ मस्त मगन ट्रैक पर प्रस्तुति दी, जिसे मूल रूप से 2014 की फिल्म 2 स्टेट्स के लिए अरिजीत सिंह ने गाया था।

अर्जुन ने कहा, मैंने आखिरकार ऋषि का चेहरा देखा, आपने उनके सामने पूरा गाना गाया! जब आप प्रदर्शन कर रहे थे तो मैं एक और वाइब और इमोशन महसूस कर सकता था। मुझे लगता है कि आप दोनों ने इस गाने के साथ न्याय किया और फिर से 2 स्टेट्स को जीवंत करने के लिए धन्यवाद।

अर्जुन कपूर, तब्बू, आसमान भारद्वाज, रेखा भारद्वाज और विशाल भारद्वाज अपनी फिल्म कुत्ते का प्रचार करने सिंगिंग रियलिटी शो के सेट पर आ रहे हैं। इंडियन आइडल 13 में विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया बतौर जज हैं। यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Jan 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story