दैनिक भास्कर हिंदी: अर्जुन की बहन अंशुला ने की चैरिटी उद्यम की शुरुआत

August 1st, 2019

हाईलाइट

  • अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने एक चैरिटी उद्यम-फैनकाइंड की शुरुआत की है, यह एक ऐसा मंच है जिसके माध्यम से ऑनलाइन पैसा एकत्रित किया जा सकेगा
  • विभिन्न चैरिटी को अपना समर्थन देने और उनके लिए पैसा इकट्ठा करने के साथ-साथ यह मंच प्रशंसकों को उनके पसंदीदा सेलेब्रिटी के साथ कई तरह की मजेदार एक्टिविटी को अनुभव करने का मौका भी देता है जैसे कि पेंटबॉल खेलना, बेकिंग और किक्रेट खेलना
मुंबई, 1 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने एक चैरिटी उद्यम-फैनकाइंड की शुरुआत की है, यह एक ऐसा मंच है जिसके माध्यम से ऑनलाइन पैसा एकत्रित किया जा सकेगा।

विभिन्न चैरिटी को अपना समर्थन देने और उनके लिए पैसा इकट्ठा करने के साथ-साथ यह मंच प्रशंसकों को उनके पसंदीदा सेलेब्रिटी के साथ कई तरह की मजेदार एक्टिविटी को अनुभव करने का मौका भी देता है जैसे कि पेंटबॉल खेलना, बेकिंग और किक्रेट खेलना।

अंशुला ने एक बयान में कहा, फैनकाइंड का उद्देश्य बेहद सरल है; देशभर में कई चैरिटी के लिए धन एकत्रित करते हुए प्रशंसकों को उनकी जिंदगी के कुछ बेहद खास अनुभवों में से एक देकर उनके चेहरे पर मुस्कान लाना। हर एक अनुभव के साथ हमारा मकसद एनजीओ द्वारा आवश्यक धनराशि के लक्ष्य को बढ़ाने में समर्थ होना है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि इस छोटे से अभियान को बड़े पैमाने पर और सफलतापूर्वकलागू किया जा सके।

अपनी बहन के इस काम पर टिप्पणी करते हुए अर्जुन ने गुरुवार को ट्वीट किया, मुझे तुम पर बेहद गर्व है..मेरी जिंदगी में हर दिन तुम मुझे लगातार प्रेरित करती रहती हो।

--आईएएनएस