दैनिक भास्कर हिंदी: एक्टर अरमान कोहली ने गर्लफ्रेंड को बुरी तरह से पीटा, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

June 5th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली ने एक बार फिर से अपनी गर्लफ्रेंड मीनू रंधावा के साथ मारपीट की है। मीनू को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि अरमान ने ये सब गुस्से में किया है। घटना को लेकर मीनू रंधावा ने रविवार की रात को सांता क्रूज (पश्चिम) पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने अरमान कोहली के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तरह केस दर्ज किया है। 

 

लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं दोनों

इस मामले में अरमान को 7 साल तक की सजा हो सकती है। रविवार को पुलिस उनके घर पूछताछ के लिए भी पहुंची, लेकिन अरमान वहां मौजूद नहीं थे। मीनू पेशे से एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं। दोनों साल 2015 से लिव इन रिलेशनशिप में हैं। मीनू ने बताया कि एक छोटी बात पर बहस से शुरू हुआ मामला इस हद तक भयानक मोड़ लेगा उन्होंने कभी नहीं सोचा था। मीनू ने कहा, 'मैं अरमान के गोवा स्थित विला की देखरेख करती हूं। वहां किराए पर रहने के लिए आए क्लाइंट आदि की बुकिंग मेरे ही जिम्मे रहती है।

उन्होंने बताया कि एक क्लाइंट के पेमेंट को लेकर अरमान ने मुझसे जब पूछा तो मैंने बताया कि स्टाफ को पेमेंट हो चुकी है और मैं पैसे ट्रांसफर के लिए कह देती हूं। मगर इतना कहते ही उन्होंने मुझे गालियां देना, बाल से पकड़कर मेरा सिर दीवार पर दे मारा। 

 

मुनमुन दत्ता और तनीषा मुखर्जी को भी कर चुके डेट

बता दें कि अरमान तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता को डेट भी कर चुके हैं। बिग बॉस में उनकी नजदीकियां काजोल की बहन तनीषा से बढ़ी थी, लेकिन घर से बाहर आने के कुछ समय बाद उनका भी ब्रेकअप हो गया। अरमान और मुनमुन का रिश्ता 2008 में शुरू हुआ था, लेकिन जल्द ही खत्म भी हो गया था। मुनमुन ने कहा था कि अरमान ने उनके साथ भी मारपीट भी की थी।