दुबई में विंटर म्यूजिक फेस्ट में परफॉर्म करेंगे अरमान मलिक

Armaan Malik to perform at Winter Music Fest in Dubai
दुबई में विंटर म्यूजिक फेस्ट में परफॉर्म करेंगे अरमान मलिक
बॉलीवुड दुबई में विंटर म्यूजिक फेस्ट में परफॉर्म करेंगे अरमान मलिक

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। प्रिंस ऑफ पॉप अरमान मलिक 25 नवंबर को दुबई के दुबई मीडिया सिटी के द एजेंडा में आयोजित होने वाले विंटर म्यूजिक फेस्ट में प्रस्तुति देंगे। पहला प्यार, वजह तुम हो, मैं रहूं या न रहूं सहित कई भाषाओं में अपने हिट गानों के लिए जाने जाने वाले अरमान एक अविस्मरणीय लाइव प्रदर्शन के लिए दुबई लौटते हैं।

उत्साहित अरमान मलिक ने कहा, दुबई दुनिया में मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है और मैं हमेशा साल में कम से कम एक बार इसे देखने का एक बिंदु बनाता हूं, चाहे वह काम या छुट्टी के लिए हो। मैंने कई मौकों पर दुबई में प्रदर्शन किया है और यह है हमेशा एक अद्भुत समय होता है लेकिन विंटर म्यूजिक फेस्ट अलग होगा क्योंकि आप कुछ विशेष संपादन और एक अनसुनी सेट सूची सुनेंगे। मैं वहां अपने अरमानियों को देखने के लिए उत्सुक हूं। अरमान ने हाल ही में नेक्स्ट 2 यू नाम से अपने पहले अखिल भारतीय दौरे की घोषणा की।

वह 19 नवंबर से 3 दिसंबर 2022 तक बेंगलुरु, कोलकाता, दिल्ली एनसीआर, मुंबई और हैदराबाद में प्रदर्शन करेंगे। उन्हें उनके अंग्रेजी एकल यू के लिए बेस्ट इंडिया एक्ट के तहत एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवार्डस 2022 के लिए भी नामांकित किया गया है। इस साल की शुरूआत में, उन्होंने अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार एड शीरन के स्टेप में अभिनय किया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Oct 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story