दैनिक भास्कर हिंदी: अर्शी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, गूगल पर सबसे ज्यादा की जा रहीं सर्च

December 17th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भोपाल की रहने वाली बिग बॉस की सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट अर्शी खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्शी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है। यह अरेस्ट वारंट उनके खिलाफ कुछ समय पहले अपनी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए जारी किया गया है। जालंधर में एक वकील ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया था। वह केस अभी तक चल रहा है और अर्शी पिछले तीन महिनों से इस केस की किसी भी सुनवाई में कोर्ट नहीं गई। जिस वजह से उनके खिलाफ अरेस्ट वारेंट जारी किया गया है।

 

 

अर्शी खान इन दिनों बिग बॉस शो का हिस्सा हैं। जालंधर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने पुलिस को ऑर्डर दिया है कि वो बिग बॉस के घर जाकर अर्शी को गिरफ्तार करें। अर्शी के पब्लिशिस्ट ने कहा कि "उन्होंने कोर्ट से 15 जनवरी 2018 तक स्टे ऑर्डर ले लिया है।' उन्होंने कहा, 'सोमवार को जालंधर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अर्शी के खिलाफ अरेस्ट वारेंट जारी किया था, मैं बीमार था इसलिए वहां जा नहीं पाया और सभी जानते हैं कि अर्शी बिग बॉस के शो में हैं तो वो तो बिल्कुल नहीं आ सकतीं।'

 

हालांकि कोर्ट ने अरेस्ट वारेंट को कैंसल नहीं किया है। 15 जनवरी 2018 के बाद पुलिस एक्शन ले सकती है। बता दें कि अर्शी खान ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था, जिसमें उन्होंने अपने शरीर पर भारत का झंडा भी बनवाया था।  

 


गूगल पर बढ़ी अर्शी खान की सर्चिंग


अर्शी खान ने गूगल पर सनी लियोन के बाद सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी में अपना नाम दर्ज करवा लिया है। गूगल की तरफ से सालाना सर्च किए जाने की सबसे मशहूर हस्तियों की एक लिस्ट जारी की हैं। जिसमें सनी लियोनी पिछली बार की ही तरह पहले नंबर पर हैं। वहीं दूसरे नंबर पर अर्शी खान का नाम है। माना जा रहा है कि अर्शी खान से जुड़ी पुरानी बातों के बारे में जानने के लिए लोगों ने उन्हें गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया है। इस लिस्ट में अर्शी खान के बाद हरयाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का नाम आता है। इस लिस्ट में सपना तीसरे स्थान पर हैं, वहीं शिल्पा शिंदे 7वें नंबर और बंदगी कालरा 8वें नंबर पर हैं।