अरुणा गुहान : एमजीआर ने पत्नी के लिए कोला खरीदकर चलती ट्रेन में छलांग लगा दी

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। एवीएम प्रोडक्शंस की निर्माता और रचनात्मक निर्देशक अरुणा गुहान ने अब खुलासा किया है कि कैसे अभिनेता और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम.जी. तमिल सिनेमा में क्लासिक मानी जाने वाली फिल्म अनबे वा की शूटिंग के दौरान रामचंद्रन (एमजीआर) को चलती ट्रेन में चढ़ना पड़ा।

अपनी फर्म, ए वी एम प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म का विवरण साझा करते हुए, निर्माता ने इंस्टाग्राम पर एक छोटी सी पोस्ट लिखी, जिसका शीर्षक था, मैं मद्रास में इस तरह के रोमांच कैसे प्राप्त करूंगी।

पोस्ट में अरुणा कहती हैं, शिमला में अंबे वा की शूटिंग के दौरान कास्ट और क्रू को लोकेशन के बीच ट्रेन से सफर करना पड़ा। ट्रेन कलगा में रुकी और एमजीआर सर की पत्नी जानकी अम्मल को कुछ ठंडा पीना था।

एमजीआर सर खुद कोल्ड ड्रिंक खरीदने के लिए तुरंत ट्रेन से उतर गए। उन्होंने अपनी खरीदारी पूरी कर ली लेकिन तब तक ट्रेन चलने लगी थी। उन्हें दौड़कर चलती ट्रेन में कूदना पड़ा।

जब तिरुलोकचंदर सर ने उनसे पूछा कि उन्हें क्यों जाना था, जब हमें यहां सब मिल जाएगा, तो एमजीआर सर ने हंसते हुए जवाब दिया, मुझे मद्रास में ऐसा रोमांच कैसे मिलेगा।

यह कई लोगों की एक घटना है जो उनके मस्तीखोर, सबका ख्याल रखने वाले स्वभाव के बारे में बताती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.