ड्रग्स मामले में बड़ी राहत मिलने के बाद आर्यन खान कर सकेंगे तीन काम, जांच के चलते अटक रहे थे ये काम

Aryan Khan will be able to do three things after getting a big relief in the drug case, these works were getting stuck
ड्रग्स मामले में बड़ी राहत मिलने के बाद आर्यन खान कर सकेंगे तीन काम, जांच के चलते अटक रहे थे ये काम
अब क्या करेंगे आर्यन? ड्रग्स मामले में बड़ी राहत मिलने के बाद आर्यन खान कर सकेंगे तीन काम, जांच के चलते अटक रहे थे ये काम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्लीन चिट दे दी है। एजेंसी द्वारा हालिया दाखिल की गई चार्जशीट में आर्यन खान का नाम शामिल नहीं है। आर्यन खान को अक्टूबर महीने में मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद उन्हे 26 दिनों तक पुलिस की हिरासत में रखा गया था, लंबे समय तक बेल ना मिल पाने के बाद आखिरकार उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट ने 28 अक्टूबर को जमानत दे दी थी। जिसके बाद भी कुछ कारणों की वजह से उन्हें दो दिन और जेल में रूकना पड़ा और 30 अक्टूबर को जेल से बाहर आ पाए। चार्जशीट में नाम न आने के बाद ये उम्मीद जताई जा रही है कि आर्यन अब कई रूके काम पूरे कर सकेंगे।

कर सकेंगे आगे की पढ़ाई
शाहरुख खान ने अपने बेटे के बारे में बात करते हुए एक मीडिया हैंडल को बताया था कि, "वह चार साल से स्क्रिपटिंग और फिल्ममेकिंग सीख रहे हैं। साउथर्न कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई की है।" हालांकि ड्रग्स केस में फंसने के बाद उनका पासपोर्ट जब्त हो गया था। अब उम्मीद है कि आर्यन खान को उनका पासपोर्ट वापस मिल सकेगा और वो आगे की स्टडीज के लिए अब्रोड जा सकेंगे।

फिल्मी-जगत में कदम रखना चाहते हैं आर्यन 
शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को आखिरकार ड्रग्स केस में क्लिन चीट मिल गई है। आर्यन खान का अब अगला कदम है बी-टाउन में कदम जमाना। किंग खान ने हमेशा आर्यन के बारे में बात करते हुए कहा है कि वो फिल्ममेकर बनना चाहते हैं। बता दें कि, आर्यन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के लिए एक वेब सीरीज और फीचर फिल्म पर काम कर रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन ने हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में अपनी वेब सीरीज के लिए टेस्ट शूट भी किया, लेकिन अभी शूटिंग की डेट्स को लेकर कुछ तय नहीं हो पाया है। 

खास दोस्तों से मिल सकेंगे

एनसीबी ने छापेमारी के दौरान आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार किया था। आर्यन और अरबाज काफी अच्छे दोस्त हैं लेकिन इस केस के बाद से दोनों चाह के भी मिल नहीं सकते थे। दोनों को अपस मिलने के लिए कोर्ट की ओर से मनाही थी। वहीं ड्रग्स केस में नाम होने के कारण आर्यन खान अपने यूनिवर्सिटी के दोस्तों से मिलने के लिए विदेश भी नहीं जा सकते थे, लेकिन अब चार्जशीट में नाम ना होने से उन्हें इंडिया से बाहर ट्रेवल करने के लिए नहीं रोका जाएगा। 

 

Created On :   27 May 2022 9:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story