लोकप्रिय टीवी शो : आशीष मेहरोत्रा ने अनुपमा में अपने किरदार के बारे में किया खुलासा

July 9th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय टीवी शो अनुपमा में नजर आ रहे अभिनेता आशीष मेहरोत्रा का कहना है कि वह एक बहुस्तरीय किरदार निभा रहे हैं और उन्हें इसे निभाने में मजा आ रहा है। 2013 में पांच 5 गलत मेक ए राइट शो से वन बैक के रूप में अपनी यात्रा शुरू करने वाले अभिनेता ने कहा, मेरी कड़ी मेहनत और समर्पण के 10 साल हो गए हैं कि आखिरकार मैं परितोष की इतनी खूबसूरत भूमिका निभाने का आनंद ले रहा हूं। मेरे दर्शक मुझे प्यार कर रहे हैं और मेरी सराहना कर रहे हैं। व्यक्तिगत रूप से मैं भी एक ही किरदार में इतनी सारी परतें निभाने का आनंद ले रहा हूं।

मैं वास्तविक व्यक्तियों की तुलना में अपने काल्पनिक चरित्र को पूरी तरह से सही ठहरा सकता हूं। जैसा कि वह हमेशा बदलता है और जिस स्थिति में वह खड़ा होता है, उसके अनुसार प्रतिक्रिया करता है। आशीष का कहना है कि वह इस अवसर के लिए निर्माताओं के शुक्रगुजार हैं। उन्होंने आगे कहा, मैं वास्तव में निर्माताओं का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इतना शानदार किरदार निभाने का मौका दिया। मुझे इसे पूरी तरह से निभाना पसंद है, अब दो साल बहुत अच्छे होने वाले हैं। शो में मेरे किरदार के सफर को लोग पसंद कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.