आशुतोष राणा ने खाकी: द बिहार चैप्टर में अपने किरदार के बारे में बात की

Ashutosh Rana talks about his character in Khakee: The Bihar Chapter
आशुतोष राणा ने खाकी: द बिहार चैप्टर में अपने किरदार के बारे में बात की
मनोरंजन आशुतोष राणा ने खाकी: द बिहार चैप्टर में अपने किरदार के बारे में बात की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अनुभवी अभिनेता आशुतोष राणा का कहना है कि वह खाकी : द बिहार चैप्टर में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपना जीवन पूरी तरह से जीता हैं, लेकिन बिहार में व्यवस्था बनाए रखता है।

जाने-माने फिल्मकार नीरज पांडे के निर्देशन में बनी नेटफ्लिक्स की खाकी: द बिहार चैप्टर में कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं। आशुतोष राणा एक पुलिस वाले मुक्तेश्वर की भूमिका निभाते हैं, जो अमित लोढ़ा के साथ मिलकर काम करता है।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए और यह कैसे निभाया, आशुतोष राणा ने साझा किया, मुक्तेश्वर अमित के दोस्त/मार्गदर्शक/दार्शनिक हैं। मुक्तेश्वर समस्या से दूर जाने में उनकी मदद करते हैं और समाधान के लिए उनका मार्गदर्शन करते हैं। इसलिए जब भी मुक्तेश्वर स्क्रीन पर आते हैं, चरित्र की दिशा और स्थिति बदलती है। मेरे लिए, मेरा चरित्र वह है जिसका अपना दर्शन है। वह बहुत उद्यमी है और जीवन को पूरी तरह से जीता है। और यहां तक कि कठिन परिस्थितियों में भी वह अपना आपा नहीं खोता है।

अभिनेता ने उल्लेख किया कि इस शीर्षक का हिस्सा बनने और नीरज पांडे के साथ काम करने का अनुभव कितना रोमांचकारी था। उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे यह कहानी प्रकृति में बेहद रंगीन है और इस तरह के एक शानदार अवसर को किसी उल्लेखनीय चीज का हिस्सा बनने से इनकार करने का कोई सवाल ही नहीं है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Dec 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story