असीम रियाज ने बताया कि कैसे सिद्धू मूसेवाला ने उन्हें संगीत बनाना जारी रखने के लिए कहा था

Asim Riaz reveals how Sidhu Moosewala told him to continue making music
असीम रियाज ने बताया कि कैसे सिद्धू मूसेवाला ने उन्हें संगीत बनाना जारी रखने के लिए कहा था
सिद्धू मूसेवाला हत्या असीम रियाज ने बताया कि कैसे सिद्धू मूसेवाला ने उन्हें संगीत बनाना जारी रखने के लिए कहा था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 13 फेम असीम रियाज ने गायक से राजनेता बने सिद्धू मूसेवाला के निधन पर एक इमोशनल नोट साझा किया है।

पंजाब के मानसा जिले में रविवार को सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनका अंतिम संस्कार मंगलवार को उनके गांव में ही किया गया। असीम ने उनके साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए लिखा, मुझे याद है जब मैं चंडीगढ़ में था तो सिद्धू ने मुझे रात के खाने के लिए बुलाया था, मैं सिर्फ आपको देखने के लिए मूसा पिंड आया था और आप जैसे कलाकार को देखकर मुझे बहुत गर्व हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने मुझे अपने एल्बम मूसटेप से गाने सुनाए, हमने उनके संगीत और सभी वेस्ट और ईस्ट कोस्ट के बारे में बात की, हमने एक ही प्लेट से खाना खाया और उन्होंने मुझे मिस्सी रोटी खिलाई।

उन्होंने याद किया कि कैसे मूसे ने उन्हें संगीत बनाना जारी रखने के लिए प्रेरित किया। असीनो कहा कि उन्होंने मुझसे कहा कि असीम संगीत बनाना बंद न करना। आप और आपका संगीत हमेशा मेरे साथ रहेगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 May 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story