आईएएस टीना डाबी से तलाक के बाद मेहरीन काजी के हुए अतहर आमिर खान, जानिए टीना डाबी से कितनी अलग हैं आईएएस अतहर की दूसरी पत्नी

Athar, husband of Mehreen Qazi, UPSE topper Tina Dabi, shared wedding video on Instagram
आईएएस टीना डाबी से तलाक के बाद मेहरीन काजी के हुए अतहर आमिर खान, जानिए टीना डाबी से कितनी अलग हैं आईएएस अतहर की दूसरी पत्नी
मेहरीन के हुए अतहर आईएएस टीना डाबी से तलाक के बाद मेहरीन काजी के हुए अतहर आमिर खान, जानिए टीना डाबी से कितनी अलग हैं आईएएस अतहर की दूसरी पत्नी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2015 बैच की यूपीएसई टॉपर टीना डाबी के एक्स हसबैंड और देश के सबसे चर्चित आईएएस अफसरों में से एक अतहर आमिर खान दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए। आईएएस अतहर ने इस बार अपनी मंगेतर डॉ. मेहरीन काजी के साथ निकाह कुबूल किया। अतहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी। 

अपनी शादी की इस वीडियो में दोनों साथ में बहुत खूबसूरत नजर आ रहे हैं। वीडियो में अतहर ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी है, जबकि मेहरीन क्रीम कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।   

आईएएस अतहर आमिर खान और डॉ. मेहरीन काजी की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती है। इससे पहले दोनों ने इसी साल मई में सगाई की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसके बाद से ही उनके चाहने वाले उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे। 

आईएएस अतहर की नई दुल्हन डॉ. मेहरीन काजी ने यूके और जर्मनी से दवाईओं की पढ़ाई कर डिग्री ली है। फिलहाल मेहरीन राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं। मेडिसिन एमडी के साथ-साथ मेहरीन फैशन इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर मेहरीन के 2 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। 

गौरतलब है कि, इससे पहले आईएएस अतहर आमिर खान की शादी यूपीएसई टॉपर टीना डाबी से हुई थी। दोनों ने 7 अप्रैल 2018 को शादी की थी। लेकिन तीन साल बाद 10 अगस्त 2021 को दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद उन्होंने अब डॉ. मेहरीन काजी के साथ निकाह किया है। 

अतहर आमिर और दुल्हनिया डॉक्टर मेहरीन काजी

टीना डाबी से इस तरह अलग है अतहर की नई पसंद 

अतहर आमिर खान की नई पसंद डॉ. मेहरीन काजी उनकी पहली पत्नी टीना से बहुत अलग हैं। जहां टीना यूपीएसई टॉपर थी, वहीं मेहरीन एक डॉक्टर है और उन्हें फैशन इंडस्ट्री में भी काफी इंट्रेस्ट है। मेहरीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और उनके ढेरों फैंस है। जबकि टीना डाबी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती है, लेकिन उनके भी इंस्टाग्राम पर डेढ़ मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं।   

Athar Amir Khan Marriage: IAS टीना डाबी के एक्स-हसबैंड फिर करने जा रहे शादी, सोशल मीडिया पर छाई 'इंगेजमेंट' की तस्वीर

Created On :   3 Oct 2022 9:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story