टाइगर के नाना द्वितीय विश्व युद्ध में शामिल थे

Ayesha Shroff says Tigers maternal grandfather was involved in World War II
टाइगर के नाना द्वितीय विश्व युद्ध में शामिल थे
आयशा श्रॉफ टाइगर के नाना द्वितीय विश्व युद्ध में शामिल थे

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने हाल ही में साझा किया कि उनके पिता रंजन दत्त द्वितीय विश्व युद्ध में शामिल थे, जो पोलैंड पर जर्मन आक्रमण के कारण 1939 से 1945 तक 6 साल तक चला था।

आयशा ने अपने पिता की दुर्लभ तस्वीरें साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों को साझा करते हुए श्रॉफ ने लिखा, टाइगर के नानाजी ने विमान टाइगर मोथ्स को उड़ाने का प्रशिक्षण लिया। मुझे लगता है कि वह लगभग 18 या 19 साल के थे, जब वह द्वितीय विश्व युद्ध में लड़े थे। सच्चा धैर्य और सच्ची वीरता। मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व है। जय हिंद।

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में आयशा श्रॉफ के पिता रंजन दत्त अपने साथी फाइटर पायलटों के साथ नजर आ रहे हैं।

टाइगर इससे पहले अरबाज खान के सेलिब्रिटी टॉक शो पिंच में नजर आने पर बताते हुए कहा, मेरे डैड जैकी श्रॉफ के डैड गुजराती हैं और मेरे डैड की मॉम तुर्कमेनिस्तानी हैं, एक मंगोलियाई-चीनी, एक मुस्लिम हैं। मेरी मॉम की मॉम फ्रेंच हैं, और मेरी मॉम के डैड बंगाली हैं, इसलिए मैं इन दोनों का मिश्रण हूं। बहुत सी चीजें, मुझे नहीं पता कि यह मुझे क्या बनाता है।

राज्यसभा टीवी के साथ एक साक्षात्कार में, जैकी श्रॉफ ने उल्लेख किया था कि उनकी मां और उनके दोस्त उनके शरीर पर लहसुन का पेस्ट लगाते थे ताकि सैनिक उन्हें यह सोचकर अकेला छोड़ दें कि वे एक संक्रामक बीमारी से संक्रमित हैं क्योंकि लहसुन के पेस्ट से फोड़े हो जाते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 July 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story