बॉलीवुड में बुली करने की आदत पर आयशा टाकिया का खुलासा

Ayesha Takia exposed on the habit of bullying in Bollywood
बॉलीवुड में बुली करने की आदत पर आयशा टाकिया का खुलासा
बॉलीवुड में बुली करने की आदत पर आयशा टाकिया का खुलासा

मुंबई, 17 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री आयाशा टाकिया ने भी अब बॉलीवुड में बुली करने की आदत पर अपने अनुभव साझा किए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर इसका खुलासा किया है।

आयशा लिखती हैं, ट्रोलिंग और काम की जगह बुलिंग के मेरे अपने अनुभव रहे हैं..मैं इस पर खुलकर अपनी बात रखना चाहती हूं और चाहती हूं कि अगर कोई आपको नीचा दिखाने का प्रयास करता है, तो उसका विरोध करें। यह मान लीजिए कि आप सबसे खास हैं। आप यहां बने रहने और अपने हक की खातिर लड़ने के लिए मौजूद हैं। आप उज्ज्वल और अलग हैं। आपको उन्हें जीतने नहीं देना चाहिए।

वह आगे लिखती हैं, किसी से बात करें। लोगों तक अपनी बात पहुंचाएं। डायरी पर अपनी बात लिखें या ऑनलाइन किसी से बात करें, लेकिन किसी को खुद पर हावी न होने दें। इन बकवासों को सहन न करें। मुझे पता है कि यह सब कुछ कहना आसान है, लेकिन आपको ऐसा करना होगा, आपको ऐसा करने की जरूरत है, कोई न कोई आपकी जरूर सुनेगा। हमें अपनी आगामी पीढ़ी के लिए इस धरती को एक बेहतर स्थान बनाना है और इस खातिर आपस में प्यार और सहिष्णुता बनाए रखें। लोगों संग अच्छा बर्ताव करें, क्योंकि कौन किस मुश्किल दौर से गुजर रहा है, इसका अंदाजा आपको नहीं है।

Created On :   17 Jun 2020 3:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story