आयुष्मान खुराना की "बधाई हो" को 3 साल पूरे, एक्टर ने कहा- फिल्म ने भारत में महत्वपूर्ण बातचीत शुरू की

Ayushmann: Badhaai Ho sparks important conversation about older pregnancy in India
आयुष्मान खुराना की "बधाई हो" को 3 साल पूरे, एक्टर ने कहा- फिल्म ने भारत में महत्वपूर्ण बातचीत शुरू की
3 साल की "बधाई हो" आयुष्मान खुराना की "बधाई हो" को 3 साल पूरे, एक्टर ने कहा- फिल्म ने भारत में महत्वपूर्ण बातचीत शुरू की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी ब्लॉकबस्टर फैमिली एंटरटेनर बधाई हो की रिलीज की तीसरी वर्षगांठ पर, आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया कि वह फिल्म से पड़े सकारात्मक प्रभाव से खुश हैं, जिस फिल्म ने देर से गर्भावस्था के संबंध में समाज पर डाला है।

आयुष्मान ने कहा कि मेरी ज्यादातर फिल्में परिवारों के साथ आने और अक दूसरे से जोड़ने, एक महत्वपूर्ण संदेश देने और सबसे महत्वपूर्ण बात, पूरी तरह से मनोरंजन के लिए होती हैं। मुझे ऐसी स्क्रिप्ट खोजने का सौभाग्य मिला है जो नई, अनूठी और पारिवारिक दर्शकों के लिए है। ठीक है। बधाई हो, मेरे लिए, सभी बॉक्सों पर हिट गई है, और मैं आभारी हूं कि फिल्म ने भारत में एक महत्वपूर्ण बातचीत शुरू की कि समाज को देर से गर्भावस्था पर कैसे प्रतिक्रिया देनी चाहिए। समाज हमें एक निश्चित तरीके से प्रतिक्रिया करने के लिए कहता है जब ऐसी चीजें होती हैं।

Ayushmann Khurrana says he's thankful Badhaai Ho triggered conversation  about late pregnancy - Movies News

अमित शर्मा द्वारा निर्देशित 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव, सान्या मल्होत्रा और दिवंगत सुरेखा सीकरी भी थीं। आयुष्मान ने आगे कहा कि हम लोगों को दिखाना चाहते थे कि यह इतना बड़ा टॉपिक क्यों नहीं है कि हम इसे और अधिक समावेशी लेंस से देखें और उन्हें बताएं कि इसे एक टैबू के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए। चंडीगढ़ करे आशिकी फिल्म भी इसी श्रेणी में आती है और यह एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है।

आयुष्मान को आज राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सीकरी की बहुत याद आ रही है। जैसा कि उन्होंने भावनात्मक रूप से कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस फिल्म में स्वर्गीय सुरेखा सीकरीजी जैसी शानदार कलाकार के साथ काम करने का मौका मिला। वह एक इंसान के रूप में अविश्वसनीय गहराई वाली एक सौम्य आत्मा थीं। मुझे उसकी याद आती है और मुझे यकीन है कि उद्योग भी उन्हें बहुत याद करते है।

(आईएएनएस)

Created On :   18 Oct 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story