आयुष्मान खुराना स्टारर अनेक ने दी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक, भूल भुलैया 2 के साथ होगी टक्कर

Ayushmann Khurrana starrer Anek knocks at the box office, will clash with Bhool Bhulaiyaa 2
आयुष्मान खुराना स्टारर अनेक ने दी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक, भूल भुलैया 2 के साथ होगी टक्कर
बॉक्स ऑफिस अनेक रिव्यू आयुष्मान खुराना स्टारर अनेक ने दी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक, भूल भुलैया 2 के साथ होगी टक्कर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों के साथ हर बार एक सोशल फैक्टर लेकर आते हैं, जिससे वो सुर्खियो में बने रहते हैं। एक्टर की फिल्म अनेक ने आज बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। बॉलीवुड में कन्टेंट बेस्ड फिल्म की रेस में द कश्मीर फाइल्स के बाद ये फिल्म जुड़ने के लिए तैयार है। दर्शकों को अनुभव सिंहा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नॉर्थ ईस्ट की जियो पॉलिटिक्स देखने को मिलेगी। फिल्म का अहम मकसद है अपने मैसेज को बड़ी आबादी तक पहुंचना।  

फिल्म का प्रोमो काफी असरदार नजर आ रहा है, और दर्शकों से अच्छे रिस्पॉन्स की पेशकश करता दिखाई दे रहा है। इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन, बहुत सारा ड्रामा और डायलॉगबाजी देखने को मिल सकता है, इस से पहले आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा आर्टिकल 15 के लिए साथ आ चुके हैं, और उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म में भी कुछ वैसी ही गंभीरता देखने को मिल सकती है। बता दें कि, उस समय अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना स्टारर आर्टिकल 15 ने अच्छी कमाई की थी। इस बार भी अनेक से लोगों की कई उम्मीदें जुड़ी हुई है। 

जहां अनेक की टीम सिनेमाघरों में अपनी छाप छोड़ने की उम्मीद कर रही है, वहीं इस फिल्म की टक्कर कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 से होगी। इस फिल्म ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस का सुखा खत्म करते हुए कंगना रनौत की धाकड़ को धूल चटाई है। अनेक के पास वीकेंड का पूरा समय होगा जब यह बड़े पर्दे पर दर्शकों को अपनी ओर लुभा सकेगी। वहीं क्रिटिक्स का मानना है कि, इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिसपॉन्स मिल सकता है।
 

Created On :   27 May 2022 6:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story