दिल्ली की स्ट्रीट सिंगर के साथ अचानक ठुमके लगाते हैं आयुष्मान

Ayushmann suddenly dances with Delhis street singer
दिल्ली की स्ट्रीट सिंगर के साथ अचानक ठुमके लगाते हैं आयुष्मान
मनोरंजन दिल्ली की स्ट्रीट सिंगर के साथ अचानक ठुमके लगाते हैं आयुष्मान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने दिल्ली के एक स्ट्रीट सिंगर शिवम के सपने को बिना तैयारी के जैम सेशन से पूरा कर दिया है। अपनी सुरीली आवाज और शानदार गिटार कौशल से राष्ट्रीय राजधानी में लोगों का मनोरंजन करने वाले शिवम हमेशा आयुष्मान से मिलना और उनके साथ गाना चाहते थे। उनका पसंदीदा गाना आयुष्मान की फिल्म विक्की डोनर से पानी दा रंग है।

शिवम ने ब्लॉकबस्टर गाने का अपना गायन अपलोड किया था और आयुष्मान को टैग किया था। शिवम की पोस्ट देखकर, अभिनेता, जो अपनी आगामी रिलीज एन एक्शन हीरो के प्रचार के लिए दिल्ली में थे, ने उनसे वादा किया था कि वह उनसे मिलेंगे। आयुष्मान ने शिवम को सरप्राइज दिया।

उन्होंने न केवल शिवम से मुलाकात और बातचीत की, बल्कि आयुष्मान ने उनकी आने वाली फिल्म एन एक्शन हीरो के पानी दा रंग और जेहदा नशा में भी उनके साथ जमकर ठुमके लगाए और दिल्ली की सड़कों पर आयुष्मान को लाइव गाते हुए देखकर वे हैरान रह गए, जो लगातार बढ़ रही भीड़ को मंत्रमुग्ध कर रहे थे। आयुष्मान ने शिवम के पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, शिवम मेरा गाना गाने के लिए शुक्रिया! ढेर सारा प्यार।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Dec 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story