आयुष्मान खुराना : पॉजिटिव मैसेज के साथ लोगों का मनोरंजन करना चाहता हूं

Ayushmann: Want to entertain people with a positive message
आयुष्मान खुराना : पॉजिटिव मैसेज के साथ लोगों का मनोरंजन करना चाहता हूं
बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना : पॉजिटिव मैसेज के साथ लोगों का मनोरंजन करना चाहता हूं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के पास अभिषेक कपूर की चंडीगढ़ करे आशिकी, अनुभव सिन्हा की अनेक, अनुभूति कश्यप की डॉक्टर जी और एक्शन हीरो जैसी फिल्में हैं। वो कहते हैं कि एक कलाकार के तौर पर वह एक पॉजिटिव मैसेज के साथ लोगों का मनोरंजन करना चाहते हैं।

आयुष्मान ने कहा, मेरे लिए कुछ मास्टर कहानीकारों के साथ सहयोग करना बेहद रोमांचक रहा है, जिनके पास दर्शकों को बताने और प्रेरित करने के लिए कुछ कहानियां हैं। मैं दर्शकों को अपनी अगली चार फिल्मों में कुछ अलग की उम्मीद करने के लिए कहना चाहता हूं।

Ayushmann Khurrana's upcoming films are going to be extraordinary | News24

लगातार आठ नाटकीय हिट देने वाले अभिनेता ने कहा, मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे अपनी शुरूआत के बाद से कुछ अच्छी स्क्रिप्ट मिली हैं और शक्तिशाली फिल्म निर्माताओं के अविश्वसनीय दृष्टिकोण का हिस्सा हूं जो समाज में बदलाव लाना चाहते हैं। इन फिल्मों के कहानीकारों के पास कुछ शानदार अवधारणाएं हैं जिन्हें लोगों ने पहले पर्दे पर नहीं देखा और यही बात उन्हें वास्तव में मेरे लिए खास बनाती है। 37 वर्षीय अभिनेता खुद को एक एंटरटेनर मानते हैं जो अपनी फिल्मों के जरिए समाज में पॉजिटिव मैसेज देना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, एक कलाकार के रूप में आप केवल मनोरंजन करना चाहते हैं और मैं एक पॉजिटिव मैसेज के साथ लोगों का मनोरंजन करने में सक्षम होना चाहता हूं जो सामाजिक परिवर्तन को प्रभावित करेगा।

(आईएएनएस)

Created On :   27 Oct 2021 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story