एक बार फिर असामान्य कहानी के साथ सामने आएंगे आयुष्मान खुराना, "डॉक्टर जी" में निभाएंगे स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका

Ayushmann will now play the role of a gynecologist in Doctor Ji
एक बार फिर असामान्य कहानी के साथ सामने आएंगे आयुष्मान खुराना, "डॉक्टर जी" में निभाएंगे स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका
अपकमिंग फिल्म एक बार फिर असामान्य कहानी के साथ सामने आएंगे आयुष्मान खुराना, "डॉक्टर जी" में निभाएंगे स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना में ऑफबीट स्क्रिप्ट चुनने की कला है। अब वह डॉक्टर जी के रूप में एक और असामान्य कहानी के साथ वापस आ रहे हैं। इस बार अभिनेता फिल्म में पहली बार स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाएंगे, जिसे कैंपस कॉमेडी ड्रामा बताया जा रहा है।

जंगली पिक्च र्स द्वारा निर्मित यह फिल्म बरेली की बर्फी और बधाई हो जैसी बेहद सफल फिल्मों के बाद अभिनेता और प्रोडक्शन हाउस के बीच तीसरी फिल्म है। डॉक्टर जी में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी हैं और यह फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। अनुभूति ने हाल ही में कहा, फिल्म की शूटिंग पूरी होने के साथ, हम अब फिल्म को सिनेमाघरों के लिए तैयार करने के लिए कमर कस रहे हैं।

निर्देशक ने कहा, मैं आयुष्मान, रकुल, शेफाली, जंगली और डॉक्टर जी की पूरी टीम के साथ काम करने का मौका पाकर खुश हूं। यह एक समृद्ध अनुभव रहा है। मैं वास्तव में फिल्म को दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित हूं । सुमित सक्सेना, विशाल वाघ, सौरभ भारत और अनुभूति द्वारा सह-लिखित, डॉक्टर जी 17 जून, 2022 को रिलीज होने वाली है।

(आईएएनएस)

Created On :   1 Nov 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story