मशहूर गायक: धोके प्यार के में साथ आए बी प्राक, रोचक कोहली

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायक बी. प्राक और संगीतकार रोचक कोहली ने नवीनतम ट्रैक धोके प्यार के के लिए टीम बनाई है। रश्मि विराग द्वारा लिखे गए इस गाने में खुशाली कुमार, एहान भट और वर्धन पुरी हैं। बी. प्राक को कुछ भी हो जाए, बेशरम बेवफ्फा के लिए जाना जाता है। उन्होंने फिल्म शेरशाह के लिए रांझा और बच्चन पांडे में मेरी जान मेरी जान, सारे बोलो बेवफा गाया। वह अपने नवीनतम संगीत वीडियो के बारे में बात करते हैं और कहते हैं, दिल तोड़ने वाली शैली के गीतों ने हमेशा एक कलाकार के रूप में मेरे लिए अद्भुत काम किया है।

पछताओगे और दिल तोड़ के जैसे अपने गीतों के लिए अपार लोकप्रियता और विचार प्राप्त करने के बाद, गायक को अपने आगामी ट्रैक के लिए दर्शकों से इसी तरह की प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित, धोके प्यार के बी प्राक द्वारा गायन के साथ, रोचक कोहली द्वारा रचना और रश्मि विराग द्वारा गीत 25 जुलाई को टी-सीरीज यूट्यूब चैनल पर बाहर होंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.