'बागी 2' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पहले दिन धमाकेदार कमाई 

baaghi 2 box office collection tiger shroff disha patani love story sets a new record
'बागी 2' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पहले दिन धमाकेदार कमाई 
'बागी 2' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पहले दिन धमाकेदार कमाई 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्‍म "बागी 2" ने ओपनिंग के मामले में जबरदस्‍त रिकॉर्ड बनाया है। शुक्रवार को रिलीज हुई यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म बन गई है। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है।  फिल्म ने पहले ही दिन 25.10 करोड़ की कमाई कर ली है।  "बागी 2" के पहले दिन की कमाई को देखते हुए ये तो साफ है कि फिल्म को 100 करोड़ के कल्ब में पहुंचने में देरी नहीं लगेगी। अभी तो वीकेंड की वजह से फिल्म को और ज्यादा कमाई करने में मदद भी मिलेगी। टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म "हीरोपंती" से की थी। चार साल में ही टाइगर बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को टक्कर देने में कामयाब हो गए हैं।
 


यह टाइगर की पांचवी फिल्म है और इसकी दहाड़ से साल की सबसे बड़ी फिल्म "पद्मावत" हिल गई है। टाइगर की यह पहली फिल्म है जो देश भर में 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इसे विदेश में भी 625 स्क्रीन्स मिली हैं। इसमें इटली और म्यांमार जैसे 45 देश शामिल है।

फिल्म में टाइगर के अलावा दिशा पाटनी, श्रद्धा कपूर प्रतीक बब्बर और रणदीप हूडा अहम किरदार में हैं। फिल्म में एक्शन और थ्रिलर का लेवल पहले से कहीं ऊपर लाया गया है। टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से फिल्म में रॉनी सिंह की भूमिका में हैं। रिलीज के बाद से अभी तक फिल्म के ट्रेलर को 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म ने पहले दिन 25.10 करोड़ कमा लिए हैं। तरण ने कमाई के साथ-साथ फिल्म की तारीफ करते हुए कहा, "फिल्म की शानदार कमाई 2018 की बड़ी ओपनर फिल्म।"

 


ट्रेड एनलिस्‍ट रमेश बाला ने फिल्‍म की ओपनिंग का आंकड़ा बताते हुए लिखा है, "टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के ए-लिस्‍ट एक्‍टर्स में शामिल हो गए हैं। पहले दिन "बागी 2" को 25.10 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग मिली है। यह साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग है। साथ ही किसी भी यंग स्‍टार की यह अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है।"

 

Created On :   31 March 2018 12:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story