फरहाद सामजी के लिए बराबरी की चुनौती और मस्ती लेकर आईं बच्चन पांडे

Bachchan Pandey brought equal challenge and fun for Farhad Samji
फरहाद सामजी के लिए बराबरी की चुनौती और मस्ती लेकर आईं बच्चन पांडे
बॉलीवुड फरहाद सामजी के लिए बराबरी की चुनौती और मस्ती लेकर आईं बच्चन पांडे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्षय कुमार और कृति सेनन अभिनीत फिल्म बच्चन पांडे की तैयारी कर रहे निर्देशक फरहाद सामजी के लिए यह फिल्म चुनौतियां और मस्ती दोनों लेकर आई है। अच्छे कट ट्रेलर और उसी पर दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए, निर्देशक को उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ देगी।

फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, फरहाद ने कहा, फिल्म बच्चन पांडे एक चुनौतीपूर्ण, रोमांचक और एक प्यार भरा अनुभव था। हर फिल्म के साथ उत्साह हमेशा होता है इसलिए इसके लिए भी कुछ अधिक था। यह एक थ्रिलर एक्शन कॉमेडी है। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार के साथ उनका चौथा सहयोग एक खुशी की बात है, जहां तक फिल्म का निर्देशन करने की बात है तो मुझे मजा और चुनौतियां दोनों ही मिलीं। मैं बहुत खुशी के साथ कहना चाहूंगा कि अक्षय कुमार के साथ निर्देशक के रूप में यह मेरी चौथी फिल्म थी।

हम दोनों के बीच अच्छे कामकाजी संबंध हैं और वह एक अच्छे गुरु भी बनते हैं। साथ ही यह नाडियाडवाला पोते के साथ मेरी आठवीं फिल्म है। निर्देशक ने कहा, मैं जनता और मेरे शुभचिंतकों पर ट्रेलर के प्रभाव को देखकर खुश हूं। जैसा कि आपने ट्रेलर में देखा है, मैं कहूंगा कि फिल्म में उन्होंने जो भूमिकाएं निभाई हैं प्रत्येक चरित्र ने मेरे साथ न्याय किया है। उन्होंने निष्कर्ष निकाला, जिनके इम्तेहान सच होते हैं उन्हीं के परिणाम मस्त होते हैं। मेरी बस एक इच्छा है, हाउसफुल में बच्चन पांडे नहीं था लेकिन बच्चन पांडे हाउसफुल हो जाए।

(आईएएनएस)

Created On :   21 Feb 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story