खराब व्यक्तित्व दिमाग की स्थिति को दर्शाता है : राधिका आप्टे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड खराब व्यक्तित्व दिमाग की स्थिति को दर्शाता है : राधिका आप्टे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वाह! लाइफ हो तो ऐसी! एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने बताया कि कैसे सास बहू और फ्लेमिंगो शो ने एक एक्टर के रूप में उनकी सीमाओं को आगे बढ़ाया और एक कलाकार के रूप में खुद को निखारने में मदद की। उन्होंने कहा कि यह शो सास-बहू के रिश्ते को एक नया आयाम देने के बारे में है, जिसके बारे में पहले कभी नहीं सोचा गया।

उन्होंने कहा, एक्शन सीन ने मुझे मेरी पहली फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता के बाद से आकर्षित किया है, जिसमें मैंने इस शैली में अपना हाथ आजमाया। होमी अदजानिया ने इसे सास बहू और फ्लेमिंगो के साथ क्रिएट किया है, यह वास्तव में मुझे उत्साहित करता है।

राधिका, जिन्हें रात अकेली है, मोनिका, ओ माई डार्लिग और एक अमेरिकी फिल्म ए कॉल टू स्पाई के लिए जाना जाता है, ने आगे कहा कि उन्हें स्क्रीन पर साहसी किरदार निभाने में मजा आया।

उन्होंने कहा: आप जानते हैं, एक खराब व्यक्तित्व दिमाग की स्थिति को दर्शाता है। इसका मतलब है कि आप अपने जीवन में सभी विकल्पों में पूरी तरह से अलग होना चाहते हैं। मुझे इन एक्शन सीन्स को करते हुए बहुत मजा आया। यह वास्तव में एक सशक्त अनुभव रहा है।

मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, सीरीज का निर्देशन होमी अदजानिया द्वारा किया गया है और आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल और मोनिका डोगरा के साथ डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर और ईशा तलवार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सास बहू और फ्लेमिंगो 5 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 April 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story