बादशाह ने अपने पहले भारत दौरे के साथ किया पागलपंती लाने का वादा

Badshah promises to bring Pagalpanti with his first India tour
बादशाह ने अपने पहले भारत दौरे के साथ किया पागलपंती लाने का वादा
बॉलीवुड बादशाह ने अपने पहले भारत दौरे के साथ किया पागलपंती लाने का वादा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय रैपर बादशाह, जो अपने पहले भारत दौरे पर जाने के लिए तैयार हैं, ने साझा किया है कि यह दौरा दर्शकों को पागलपंती के डैश के साथ शुद्ध मनोरंजन प्रदान करने की उनकी प्रतिबद्धता पर कायम रहेगा। दिसंबर से मार्च के बीच आठ शहरों के दौरे की योजना है, जिसकी शुरूआत 24 दिसंबर से मुंबई से होगी।

अपने दौरे के बारे में बात करते हुए, जुगनू हिटमेकर ने कहा, मैं अपने प्रशंसकों के दौरे के लिए इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया देने के लिए उत्साहित और आभारी हूं। लाइव दर्शकों के लिए प्रदर्शन करने की ऊर्जा अद्वितीय है, और मेरी प्रतिबद्धता एक अनुभव लाने की है पागलपंती से भरा हुआ है जो लंबे समय तक आप सभी के साथ रहेगा।

हाल ही में, रैपर ने दौरे का एक प्रोमो भी साझा किया, जिसमें नाटकीय तरीके से बादशाह की यात्रा को कवर किया गया।

मल्टी-सिटी टूर, जो 24 दिसंबर को मुंबई से शुरू होगा, 7 जनवरी को गुवाहाटी जाएंगे, इसके बाद 21 जनवरी को अहमदाबाद, 28 जनवरी को हैदराबाद, 5 फरवरी को कोलकाता, 18 फरवरी को गुरुग्राम, 4 मार्च को पुणे और बेंगलुरु में 18 मार्च को होगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Nov 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story