बादशाह ने अपने नवीनतम ट्रैक वो के माध्यम से सुनाई एक कहानी

Badshah tells a story through his latest track Woh
बादशाह ने अपने नवीनतम ट्रैक वो के माध्यम से सुनाई एक कहानी
बॉलीवुड बादशाह ने अपने नवीनतम ट्रैक वो के माध्यम से सुनाई एक कहानी
हाईलाइट
  • बादशाह ने अपने नवीनतम ट्रैक वो के माध्यम से सुनाई एक कहानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बादशाह ने नए ट्रैक वो के लिए पहली बार इक्का और डिनो जेम्स से मशहूर रैपर अंकित सिंह पटियाल के साथ सहयोग करने के अपने कारण को साझा किया और कहा कि यह गीत संगीत और रचनाओं के माध्यम से उनकी कहानी कहता है।

बादशाह, जो कर गई चुल, डीजे वाले बाबू, सैटरडे सैटरडे जैसे अपने हिट ट्रैक के लिए जाने जाते हैं, ने कहा, इक्का पाजी और डीनो पाजी ने गाना खत्म किया और मुझे सुनाया। मैं तुरंत इससे जुड़ गया और उन्हें बताया कि मेरे पास एक कहानी भी है जिसे मैं इस गीत के माध्यम से सुनाना चाहता हूं और पूछा कि क्या मैं उनके साथ शामिल हो सकता हूं। उन्होंने मुझे गीत का हिस्सा बनने की अनुमति दी। यह गाना ब्रेक-अप के बाद एक लड़के की भावनाओं को दर्शाता है और वह दर्द से कैसे निपटता है।

डिनो और बादशाह हसल 2.0 के को-जज थे, जहां उन्होंने सिर्फ गाने की झलक दिखाई थी। ये तीनों द कपिल शर्मा शो में रैपर स्पेशल एपिसोड के लिए अन्य जाने-माने रैपर्स के साथ आ रहे हैं जिनमें रफ्तार, किंग, राजकुमारी और सृष्टि तावड़े शामिल हैं।

डिनो ने सहयोग के बारे में भी बात की और कहा, एक बार मैं अपने घर पर इक्का के साथ आराम कर रहा था और हम सिर्फ संगीत सुन रहे थे। उन्होंने मुझे एक गाना सुनाया और मैं सोच रहा था कि क्या हम इसके बारे में कुछ कर सकते हैं। ऐसा कहा जाता है कि एक संगीतकार एक गाना बनाता है, लेकिन मैं भगवान की कसम खाता हूं कि यह गाना अपने आप बना था। हम बादशाह पाजी के पास गए और उन्हें गाना सुनाया। जैसे ही उन्होंने इसे सुना, उन्होंने हमसे पूछा कि क्या वह इसका हिस्सा बन सकते हैं। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Dec 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story