बाफ्टा मास्टरक्लास संजय लीला भंसाली को एक फिल्म निर्माता के रूप में उनके शुरूआती दिनों में ले गए

BAFTA Masterclass takes Sanjay Leela Bhansali back to his early days as a filmmaker
बाफ्टा मास्टरक्लास संजय लीला भंसाली को एक फिल्म निर्माता के रूप में उनके शुरूआती दिनों में ले गए
बॉलीवुड बाफ्टा मास्टरक्लास संजय लीला भंसाली को एक फिल्म निर्माता के रूप में उनके शुरूआती दिनों में ले गए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, जो इस समय अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बाफ्टा पुरस्कार अभियान के लिए लंदन में हैं, ने हाल ही में साझा किया कि बाफ्टा मास्टरक्लास उन्हें एक फिल्म निर्माता के रूप में अपने शुरूआती दिनों में वापस ले गया।

निर्देशक ने ब्रिटिश सिनेमा के प्रतिष्ठित घर में एक विशेष बाफ्टा मास्टरक्लास में बोलकर अभियान की शुरूआत की, जिसमें उन्होंने पिछले 25 वर्षों में अपने करियर प्रक्षेपवक्र पर चर्चा की। निर्देशक द्वारा दिए गए पहले मास्टरक्लास को चिह्न्ति करते हुए, फुल हाउस इवेंट बाफ्टा के प्रतिष्ठित प्रिंसेस ऐनी थिएटर में हुआ, जिसकी मेजबानी ब्रिटिश लेखक और लंदन विश्वविद्यालय के एसओएएस में भारतीय संस्कृति और सिनेमा के पूर्व प्रोफेसर राहेल ड्वायर ने की।

लंदन में अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, भंसाली ने कहा, लंदन में विभिन्न कार्यक्रमों में दर्शकों से बात करना मेरे लिए एक अद्भुत अनुभव रहा है। बाफ्टा मास्टरक्लास मुझे एक फिल्म निर्माता के रूप में अपने शुरूआती दिनों में वापस ले गया। यह मेरे लिए एक रोमांचक अनुभव था। मेरी अंतर्²ष्टि साझा करें और सेंट्रल सेंट मार्टिन्स में छात्रों के साथ बातचीत करें। गंगूबाई काठियावाड़ी को विश्व स्तर पर दर्शकों से अभूतपूर्व प्यार मिल रहा है। मुझे उम्मीद है कि यह प्यार हम पर बरसता रहेगा। पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता ने 29 नवंबर को सेंट्रल सेंट मार्टिन्स, यूनिवर्सिटी ऑफ आर्ट्स लंदन में दुनिया की अग्रणी क्रिएटिव की अगली पीढ़ी के लिए ब्रिटिश फिल्म समीक्षक माइक मैकहिल के साथ एक विशेष बातचीत में भाग लिया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Dec 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story