बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया कर रहीं हैं इस एक्टर को डेट, न्यू ईयर की भरी महफिल में किया किस!

Bahubali fame Tamannaah Bhatia is dating this actor, kissed in New Years party
बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया कर रहीं हैं इस एक्टर को डेट, न्यू ईयर की भरी महफिल में किया किस!
तमन्ना का मिस्ट्री बॉय बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया कर रहीं हैं इस एक्टर को डेट, न्यू ईयर की भरी महफिल में किया किस!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस नए साल में कई सेलिब्रिटीज किसी मिस्ट्री गर्ल या फिर किसी मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आ रहे हैं। बीते दो दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसी कई वीडियोज वायरल हुई हैं। जिसमें सेलिब्रिटीज साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं। अब इसी कड़ी में बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और मिर्जापुर फेम विजय वर्मा का नाम भी जुड़ गया है। दोनों को गोवा में एक साथ रोमांटिक अंदाज में न्यू ईयर का जश्न मनाते हुए देखा गया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चाएं शुरु हो गई हैं।  

क्या रिलेशनशिप में हैं तमन्ना और विजय?

दरअसल, तमन्ना भाटिया ने इस नए साल का जश्न अपने कुछ खास दोस्तों के साथ गोवा में मनाया। इस न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा रोमांटिक अंदाज में एक साथ नए साल का जश्न मना रहे हैं। इस दौरान दोनों भरी महफिल में एक-दूसरे को हग करके किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हर तरफ दोनों सेलिब्रिटीज के रिलेशनशिप में होने की चर्चा शुरु हो गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को दूर से शूट किया गया है। जिसकी वजह से तमन्ना और विजय साफ तौर पर नजर नहीं आ रहे। लेकिन वीडियो में दोनों की झलक दिखाई दे रही है। विजय का धुंधला चेहरा नजर आ रहा है जबकि तमन्ना की ड्रेस दिखाई दे रही है। दोनों एक-दूसरे में खोकर रोमांटिक अंदाज में हग और किस करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी दोनों सेलिब्रिटीज के रिलेशनशिप में होने की खबरे सामने आ चुकी हैं, लेकिन दोनों ने कभी इस बात पर रिएक्ट नहीं किया।

बात करें दोनों के वर्क फ्रंट की तो बाहुबली फिल्म से पॉपुलर हुई तमन्ना बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी नजर आती है। बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म "बोले चूड़ियां" में तमन्ना नजर आने वाली हैं। वहीं वेब सीरीज मिर्जापुर से नाम कमाने वाले विजय वर्मा हालही में आलिया भट्ट की फिल्म "डार्लिंग" में नजर आए थे। फिल्म में उनकी शानदार एक्टिंग ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। 
 

Created On :   3 Jan 2023 7:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story