बैंड ओल्ड हाइवे ने अपना पहला एल्बम जिस्ट रिलीज किया

Band Old Highway releases their debut album Gist
बैंड ओल्ड हाइवे ने अपना पहला एल्बम जिस्ट रिलीज किया
म्यूजिक एल्बम बैंड ओल्ड हाइवे ने अपना पहला एल्बम जिस्ट रिलीज किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ब्लूज-रॉक फोर पीस बैंड ओल्ड हाइवे ने हाल ही में अपना पहला एल्बम जिस्ट जारी किया, जिसमें सिड शर्मा द्वारा लिखे गए आठ ट्रैक शामिल हैं। उन्होंने एक बेसिस्ट और बैक-अप गायक के रूप में काम किया है।

जुली सखारे (वोकल्स और कीज), सिद्ध शर्मा (बास और बैकिंग वोकल्स), अमित भाटिया (लीड गिटार और बैकिंग वोकल्स), और जीत शर्मा (ड्रम) का बैंड दर्शकों के बीच सुर्खियां बटोरने के लिए तैयार है।

जीस्ट एल्बम के लिए गीत लिखने वाले सिड ने कहा, एल्बम प्यार, जीवन, रिश्तों और उनके भावनात्मक रोलरकोस्टर के बारे में है। दूसरी ओर, एल्बम दैनिक जीवन में एक व्यक्ति की सामान्य स्थिति को व्यक्त करता है।

जुली सखारे ने कहा, व्यक्ति के रूप में हम सभी (बैंड के सदस्य) के पास अलग-अलग संगीत की प्रेरणाएं हैं, जो हमें तलाशने और बनाने के लिए प्रेरित करती हैं। यह एल्बम उस रचनात्मक विशेषज्ञता का परिणाम है।

बैंड ने रॉक एंड ब्लूज को कैसे मिश्रित करने की कोशिश की है, इस बारे में बैंड के प्रमुख गिटारवादक अमित भाटिया ने कहा, एक चीज जो मुझे बैंड के बारे में सबसे ज्यादा पसंद है, वह है उसकी ध्वनि, जिसके चारों ओर एल्बम घूमता हैं और रॉक एंड ब्लूज रॉक के साथ हिंदी को परिभाषित करता है।

(आईएएनएस)

Created On :   11 Feb 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story