comScore

बांदीपुर: सुपरस्टार रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के साथ पूरी की 'मैन वर्सेस वाइल्ड' शूटिंग, बोले मामूली चोंट लगीं 


हाईलाइट

  • शूटिंंग के दौरान रजनीकांत को कांटों से लगीं खरोंचें
  • जनवरी में अक्षय भी कर सकते हैं शूट
  • पीएम मोदी भी नजर आ चुके हैं 'मैन वर्सेस वाइल्ड' में

डिजिटल डेस्क, बांदीपुर। बेयर ग्रिल्स के साथ डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले 'मैन वर्सेस वाइल्ड' शो की शूटिंग के दौरान साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत को चोटें आई हैं। मंगलवार को इस शो की शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में हुई। शूटिंग पूरी होने की जानकारी खुद रजनीकांत ने दी। चेन्नई एयरपोर्ट पर सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि मैंने 'मैन वर्सेस वाइल्ड' के एक एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है। इस दौरान मुझे कुछ कांटों से खरोंचें लगी हैं, लेकिन कोई गंभीर चोट नहीं लगी है। मैं ठीक हूं। बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्रिल्स के कार्यक्रम में नजर आए थे।


जनवरी में अक्षय भी कर सकते हैं शूट
एक रिपोर्ट के मुताबिक, '28 और 30 जनवरी को हर दिन स्पेशल गेस्ट के साथ 6-6 घंटे शूट की अनुमति दी गई है। मंगलवार को 'मैन वर्सेस वाइल्ड' की टीम ने बेयर ग्रिल्स और रजनीकांत के साथ यहां शूटिंग की, जबकि 30 जनवरी को अक्षय कुमार के आने की उम्मीद है, जो इसी शो के लिए शूट करेंगे। शूटिंग की इजाजत सुल्तान बटेरी हाईवे और मेल्लाहल्ली, मुद्दर और कल्केरे रेंज के लिए दी गई है। वे नॉन टूरिज्म जोन में शूटिंग करेंगे, जो खास वन सुरक्षा के तहत होगी।'

पीएम मोदी भी नजर आ चुके हैं 'मैन वर्सेस वाइल्ड' में
बता दें कि पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्माया गया 'मैन वर्सेस वाइल्ड' एपिसोड उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट हुआ था। यह एपिसोड पिछले साल 12 अगस्त को टेलीकास्ट किया गया था।

कमेंट करें
BxSGy