नोरा के डांस ने बढ़ाया बांग्लादेश की सरकार का टेंशन, डांस शो के नाम पर आई डॉलर बचाने की याद, नोरा को कहा 'नो'!

Bangladesh government cancels Noras dance program to save dollars
नोरा के डांस ने बढ़ाया बांग्लादेश की सरकार का टेंशन, डांस शो के नाम पर आई डॉलर बचाने की याद, नोरा को कहा 'नो'!
नोरा से डरी हसीना नोरा के डांस ने बढ़ाया बांग्लादेश की सरकार का टेंशन, डांस शो के नाम पर आई डॉलर बचाने की याद, नोरा को कहा 'नो'!

डिजिटल डेस्क, ढाका। पूरा विश्व वर्तमान परिदृश्य में आर्थिक अस्थिरता का सामना कर रहा है। लेकिन अभी तक इससे होने वाली दिक्कतों जैसे महंगाई, बेरोजगारी, आदि का सामना अभी तक आम आदमी को करना पड़ रहा था, लेकिन अब इस लिस्ट में बड़ी और पॉपुलर पर्सनालिटीज भी आने लगी है। हाल ही बांग्लादेश सरकार ने नोरा फतेही के एक डांस कार्यक्रम को फिजूलखर्ची कह कर रद्द कर दिया है। यह जानकारी बांग्लादेश के सांस्कृतिक मामलों के मंत्रालय द्वारा सोमवार को नोटिस जारी की गई है। मंत्रालय के बयान में कहा गया है कि वह फिजूलखर्चों के लिए डॉलर खर्च नहीं करना चाहते हैं। बता दें, नोरा फतेही को महिला नेतृत्व निगम द्वारा एक कार्यक्रम में डांस प्रोग्राम के लिए आमंत्रित किया गया था।

घटते विदेशी मुद्रा भंडार और महंगाई से जूझ रहा बांग्लादेश 

बांग्लादेश सरकार के सांस्कृतिक मंत्रालय द्वारा जारी एक नोटिस के अनुसार में नोरा फतेही को वैश्विक स्थिति को देखते हुए और विदेशी मुद्रा भंडार बनाए रखने के उद्देश्य से कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी गई थी। बता दें, बांग्लादेश का विदेशी मुद्रा भंडार 12 अक्टूबर 2022 तक घटकर 36.33 अरब डॉलर रह गया है। यह एक साल पहले 46.13 अरब डॉलर था। बांग्लादेश की वर्तमान आर्थिक स्थिति यह है कि वह लगभग चार महीने के आयात को कवर कर सकता है। सरकार का तर्क है कि इस स्तिथि में उन्हें इस तरह के फिजूलखर्ची से बचना चाहिए।

हाल ही में बटोरी थी सुर्खियां 

अपने सिजलिंग डांस मूव्स से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने नोरा फतेही ने हाल ही में महाठग सुकेश चंद्रशेखर केस में सुर्खियां बटोरी थी। उन पर सुकेश से करोड़ों रुपये के लग्जरी गिफ्ट लेने का आरोप है। इसके अलावा नोरा तमाम म्यूजिक वीडियो के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 

Created On :   18 Oct 2022 9:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story