मसाबा मसाबा 2, द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस में भूमिका पर बरखा सिंह ने की बात

Barkha Singh talks about her role in Masaba Masaba 2, The Great Wedding of Munnes
मसाबा मसाबा 2, द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस में भूमिका पर बरखा सिंह ने की बात
बरखा सिंह वेडिंग लुक मसाबा मसाबा 2, द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस में भूमिका पर बरखा सिंह ने की बात
हाईलाइट
  • मसाबा मसाबा 2
  • द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस में भूमिका पर बरखा सिंह ने की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री बरखा सिंह ने मसाबा मसाबा 2 और द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस में दो अलग-अलग दुल्हनों की भूमिका निभाने के बारे में बात की है। वह इसे एक संयोग मानती है कि दोनों शो एक ही समय के आसपास जारी किए गए और उन्होंने इनमें शादी के कपड़े पहने थे।

मसाबा मस्बा 2 में आयशा के रूप में बरखा और द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेस में माही के रूप में उनके व्यक्तित्व की बात आती है। इन दोनों ब्राइडल लुक्स में महारत हासिल करते हुए, बरखा सिंह ने अपने दोनों किरदारों के बारे में जानकारी साझा की।

अभिनेत्री ने उल्लेख किया, यह सरासर संयोग था कि दोनों एक ही समय के आसपास रिलीज हुए और दोनों ने मुझे एक दुल्हन के रूप में चित्रित किया। हालांकि, दोनों एक-दूसरे से बहुत अलग हैं। मसाबा मसाबा में आयशा एक आधुनिक स्वतंत्र लड़की है, जो आत्मविश्वासी है, बिना किसी शर्म के, फिर भी मेरे दिल में गर्मजोशी है।

बरखा आगे कहती हैं, दूसरी ओर, माही, द ग्रेट वेडिंग्स ऑफ मुन्नेस है जो यूपी की एक परिवार-उन्मुख लड़की है, जिसे मुन्ने की सादगी और ईमानदारी से प्यार हो जाता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Aug 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story