भारत में 3 मई को रिलीज होगा बैटमैन का हिंदी पॉडकास्ट, अमित साध निभाएंगे मुख्य भूमिका

Batmans Hindi podcast to release in India on May 3, Amit Sadh to play lead role
भारत में 3 मई को रिलीज होगा बैटमैन का हिंदी पॉडकास्ट, अमित साध निभाएंगे मुख्य भूमिका
पहला हिंदी ऑडियो भारत में 3 मई को रिलीज होगा बैटमैन का हिंदी पॉडकास्ट, अमित साध निभाएंगे मुख्य भूमिका
हाईलाइट
  • भारत में 3 मई को रिलीज होगा बैटमैन का हिंदी पॉडकास्ट
  • अमित साध निभाएंगे मुख्य भूमिका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बैटमैन का पहला हिंदी ऑडियो रूपांतरण 3 मई को लेटेस्ट पॉडकास्ट बैटमैन: एक चक्रव्यूह में रिलीज होने के लिए तैयार है। कैप्ड क्रूसेडर के किरदार को बॉलीवुड अभिनेता अमित साध ने अपनी आवाज दी है।

वार्नर ब्रदर्स और डीसी की बैटमैन अनबरीड ऑडियो सीरीज के हिस्से के रूप में पॉडकास्ट स्पोटिफाई पर रिलीज हो रही है। ऑडियो सीरीज का प्रीमियर मंगलवार को विश्व स्तर पर होता है, जिसमें मूल अंग्रेजी लिपि सहित नौ अंतर्राष्ट्रीय रूपांतरण होते हैं।

बैटमैन: एक चक्रव्यूह विशेष रूप से हमारे स्थानीय श्रोताओं के लिए बनाया गया है और भारत के लिए ऑडियो स्टोरीटेलिंग में नए मोर्चे स्थापित कर रहा है। यह भारत में लाखों श्रोताओं के लिए एक सर्वकालिक पसंदीदा सुपरहीरो लाता है। वार्नर ब्रदर्स और डीसी के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से, हम बैटमैन को बाजार में और गहराई तक ले जाने का अनूठा अवसर है।

स्पॉटिफाई के भारत में पॉडकास्ट के प्रमुख ध्रुव वैद्य ने कहा, हमें उम्मीद है कि यह स्पाइन-चिलिंग साउंडस्केप मास्टरपीस, जो एकमात्र ब्रूस वेन की उत्कृष्ट कहानी बताती है, अपने प्रशंसकों को स्पॉटिफाई में लाती है।

श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने कहा, मैं डेविड गोयर की बैटमैन फिल्मों का प्रशंसक हूं और उनकी तंग कहानी बैटमैन की कहानी के विभिन्न रंगों को इतनी अच्छी तरह से सामने लाती है। उनके द्वारा लिखित ऑडियो सीरीज में बारबरा गॉर्डन को चित्रित करने का अवसर वास्तव में विशेष है। बारबरा गॉर्डन ऐसी प्रेरणादायक है एक तेजतर्रार, जो जानती है कि वह क्या चाहती है और उसे पाने के लिए कुछ भी नहीं करेगी। बैटमैन: एक चक्रव्यूह में आवाज देना एक मजेदार अनुभव रहा है।

बैटमैन: एक चक्रव्यूह के लिए ऑल-स्टार कास्ट में शारिब हाशमी, अनंगशा बिस्वास, असीम हट्टंगडी, अश्विन मुशरान, दानिश हुसैन, पूजा गौर, रजत कपूर, सारिका और व्रजेश हिरजी भी शामिल हैं।

आईएएनएस

Created On :   2 May 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story