टीना ने शालीन के चरित्र पर उठाए सवाल

BB16: Tina questions Shaleens character
टीना ने शालीन के चरित्र पर उठाए सवाल
बीबी16 टीना ने शालीन के चरित्र पर उठाए सवाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में शालिन भनोट और टीना दत्ता के बीच जबरदस्त लड़ाई होती नजर आएगी। चैनल कलर्स द्वारा शेयर किए गए एक प्रोमो में, टीना शालीन को उसकी ईमानदारी पर सवाल उठाने पर थप्पड़ मारने की धमकी देगी।

एपिसोड में बिग बॉस की आवाज ने कंटेस्टेंट से बदलाव के लिए वोट करने को कहा। जबकि उनमें से अधिकांश ने एक नया नाम पेश किया, शालीन कप्तान के रूप में निमृत के साथ थे। इससे टीना नाराज हो गईं और उन्होंने उन पर माइंड गेम खेलने का आरोप लगाया।

टीना ने कहा कि शालिन निमृत को गद्दी से उतारने की साजिश रच रहा है, लेकिन उसके पास एक दोस्त के रूप में आना चाहता है, क्योंकि उसके पास कप्तानी की शक्ति है। जैसा कि शालिन ने दावा किया कि योजना के पीछे टीना का दिमाग था, उसने उसे दोगला कहा।

गुस्से में शालिन ने कहा कि टीना में कोई ईमानदारी नहीं है और उसके साथ संबंध तोड़ने के बाद, वह तुरंत एमसी स्टेन के करीब आ गई। टीना ने अपना हाथ उठाया और उनके चरित्र पर सवाल उठाने के लिए उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी दी। उन्होंने यह भी कहा कि जिसे अपनी पूर्व पत्नी का सम्मान नहीं है, उसे दूसरी महिलाओं के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। शालिन ने कहा कि यह टीना का सबसे बड़ा मुद्दा था और वह जटिल है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jan 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story